---विज्ञापन---

KGF फेम यश संग इश्क फरमाती नजर आएंगी साई पल्लवी! अटकलों ने बढ़ाई फैंस की बेताबी

Sai Pallavi: केजीएफ (KGF)फेम कन्नड़ सुपरस्टार यश लंबे समय से अपनी 19वीं पैन इंडिया फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं। रॉकी भाई के किरदार से फैंस के दिलों पर राज करने वाले यश की गिनती साउथ के जाने-माने सुपरस्टार्स में होती है। वहीं, अब ऐसी खबरें सामने आई हैं कि एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai […]

Sai Pallavi to star opposite Yash next in his Pan India film Read

Sai Pallavi: केजीएफ (KGF)फेम कन्नड़ सुपरस्टार यश लंबे समय से अपनी 19वीं पैन इंडिया फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं। रॉकी भाई के किरदार से फैंस के दिलों पर राज करने वाले यश की गिनती साउथ के जाने-माने सुपरस्टार्स में होती है। वहीं, अब ऐसी खबरें सामने आई हैं कि एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) को केजीएफ टीम ने यश की 19वीं पैन इंडिया फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रूप में चुना गया है।

यह भी पढ़ें- द आर्चीज की स्पेशल स्क्रीनिंग में सितारों का लगा जमावड़ा, पैपराजी के आगे दिए जमकर पोज

यश की फिल्म में साई पल्लवी की एंट्री? (Sai Pallavi)

हालांकि, अब तक इस बात की आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है। मगर इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी उत्साहित हैं कि यश के साथ साई पल्लवी सैंडलवुड में डेब्यू करेंगी।

दो साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर छाएंगे यश

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, यह फिल्म गीतू मोहनदास के निर्देशन में बनाई जाएगी। इसके साथ ही फिल्म गोवा माफिया की मनोरम पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। केजीएफ की सफलता के बाद दो साल के ब्रेक के बाद, यश सिल्वर स्क्रीन पर अपनी वापसी करने के लिए सही स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे थे।

फर्स्ट लुक की रिलीज डेट का खुलासा

यश ने आखिरकार अपनी अगली फिल्म के शीर्षक और फर्स्ट लुक की रिलीज डेट का खुलासा करके प्रत्याशा को शांत कर दिया। 8 दिसंबर, 2023 को सुबह 9:55 बजे, प्रशंसकों को आखिरकार उनके आगामी सिनेमाई उद्यम की एक झलक देखने को मिलेगी, जिससे उनका इंतजार खत्म होगा।

मलयाली निर्देशक के डायरेक्शन में बनेगी फिल्म

यश की आधिकारिक पोस्ट ने प्रशंसकों के बीच उत्साह जगा दिया है, जो केजीएफ की अभूतपूर्व सफलता के बाद अभिनेता को स्क्रीन पर वापस देखने के लिए उत्सुक हैं। केवीएन प्रोडक्शंस फिल्म को वित्तपोषित करेगा, और रिपोर्टों से पता चलता है कि एक मलयाली निर्देशक द्वारा इसकी कमान संभालने की उम्मीद है।

First published on: Dec 06, 2023 12:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.