---विज्ञापन---

नए साल की पहली सुबह एक और एक्ट्रेस की वेडिंग डेट आई सामने, अजय देवगन की एक्ट्रेस लेंगी सात फेरे

Rakul Preet Singh Wedding: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। रकुल अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब अजय देवगन की हिरोइन को लेकर खबर आ रही है कि वो जल्द ही […]

Rakul Preet Singh, Rakul Preet Singh Wedding Date, Jackky Bhagnani

Rakul Preet Singh Wedding: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। रकुल अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब अजय देवगन की हिरोइन को लेकर खबर आ रही है कि वो जल्द ही शादी करने वाली हैं। इस खबर के आते ही सोशल मीडिया पर बवाल ही मच गया है। अभिनेत्री इन दिनों न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए गई हुई हैं। अब नए साल की शुरुआत के साथ ही रकुल की शादी की खबर आ गई है जिसे जान फैंस उत्सुक हो गए हैं और जानना चाहते हैं कि वो कब दुल्हन बनने वाली हैं। आइए जानते हैं कि वो कब और किससे शादी करने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Salman Khan से Malaika Arora तक इस साल लेंगे 7 फेरे? 

जैकी भगनानी संग लेंगी सात फेरे  (Rakul Preet Singh Wedding)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रकुल अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग शादी करने वाली हैं। साल 2024 की शुरुआत ही इसे अच्छी खबर से हुई है। हर किसी को अब उत्सुकता है तो ये जानने की कि एक्ट्रेस कब शादी करने वाली हैं।

दरअसल रकुल ने साल 2021 में जैकी के बर्थडे के मौके पर अपनों के रिश्ते पर मोहर लगा दी थी। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रकुल की वेडिंग डेट भी सामने आ गई है।

वो इसी साल बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ 7 फेरे लेने वाले हैं। हालांकि अभी तक कपल की ओर से कोई अपडेट नहीं आया है।

कहां होगी शादी? (Rakul Preet Singh Wedding)

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक यह प्यारा जोड़ा इसी साल फरवरी में शादी कर रहा है। अब तो इन दोनों के शादी का वेन्यू भी सामने आ गया है। जी हां, आपको बता दें कि वो गोवा में शादी करने वाले हैं।

अभी ये कपल थाईलैंड में में नया साल मना रहा है और इसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर भी की है। ये कपल डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाला है।

कैसे हुई दोनों की मुलाकात ? (Rakul Preet Singh Wedding)

रकुल प्रीत सिंह के चाहने वालों की कमी नहीं है। लेकिन एक्ट्रेस का दिल एक्टर और डायरेक्टर जैकी भगनानी पर आया। इन दोनों की मुलाकात लॉकडाउन के दौरान के कॉमन दोस्त के जरिए हुई। पहले दोस्ती हुई और फिर प्यार। साल 2021 में दोनों ने अपने प्यार का इजहार किया और अब जल्द ही यानी साल 2024 की शुरुआत में ये शादी करने वाले हैं।

कौन हैं जैकी भगनानी?

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का नाम इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। जैकी एक एक्टर और डायरेक्टर हैं जो वाशु भगनानी के बेटे हैं। जैकी पेशे से फेमस प्रोड्यूसर हैं और रकुल के पड़ोसी भी हैं।

First published on: Jan 01, 2024 11:28 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.