---विज्ञापन---

बोल्ड स्टाइल से Namrata Malla ने हिलाया स्टेज, ‘गम में सोये है..गम में जागे’ पर मटकाई पतली कमरिया, फैंस बोले- नींद उड़ गई

Namrata Malla Viral Dance: नम्रता मल्ला ने हाल ही में अपने इंस्टा पर एक डांस वीडियो पोस्ट किया है, जो आते ही वायरल हो गया है, 'गम में सोये है..गम में जागे' पर उनके बोल्ड मूव्स ने फैंस का दिल चुरा लिया है।

Namritamalla
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Namrata Malla Viral Dance: बोल्ड और बिंदाल भोजपुरी हसीना नम्रता मल्ला (Namrata Malla) अक्सर अपनी बोल्डनेस की वजह से खबरों में छाई रहती हैं। अभिनेत्री अपने ठुमकों से फैंस का दिल धड़का देती हैं। अपने डांस और ग्लैमरस से ही वो लोगों के बीच पॉपुलर हैं, यही वजह है कि जब भी बोल्ड भोजपुरी ब्यूटी की बात होती है तो सबसे पहले उन्हीं का ही नाम जेहन में आता है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें बोल्ड मूव्स से इंटरनेट का पारा हाई कर रही हैं। अब ये वीडियो आग की तरह फैल गया है, और लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर बरपाया कहर

नम्रता मल्ला वो एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर अपने बोल्ड डांस मूव्स दिखाए हैं। एक्ट्रेस ने ‘गम में सोये है..गम में जागे’ गाने पर ऐसा डांस किया है कि इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। उनका एक-एक किलर स्टेप फैंस के दिलों पर छुरियां चला रहा है। वाइन कलर के आउटफिट के साथ व्हाइट हाई बूट पहने वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। स्टेज पर धुंआ ही धुंआ हो रहा है, जो ये दिखाने के लिए काफी है कि उनके बोल्ड डांस ने इंटरनेट पर आग ही लगा दी है।

यूजर दे रहे दिल खोलकर प्यार

नम्रता मल्ला का ये गाना इंटरनेट पर वायरल हो गया है। महज कुछ ही घंटों में करीब 7 हजार लोगों ने इस वीडियो को देख लिया है। एक यूजर ने लिखा- आग ही लगा दी है। दूसरे यूजर ने लिखा- डेंजर जोन। एक अन्य ने लिखा- अरे यार नींद ही उड़ा दी है। एक और ने लिखा- नाइस। एक और ने लिखा- वाह क्या डांस है सुपर। ऐसे ही और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं, जो ये बता रहे हैं कि एक्ट्रेस के डांस ने लोगों का दिल जीत लिया है।

यह भी पढ़ें: Gehna Vashisht कौन? जो देह व्यापार में हुई थीं अरेस्ट

First published on: Apr 10, 2024 02:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.