---विज्ञापन---

बॉयफ्रेंड की वजह से Janhvi Kapoor और Sara Tendulkar के बीच आईं दूरियां! एक-दूसरे को किया अनफॉलो?

Janhvi Kapoor Unfollow Sara Tendulkar: दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अक्सर मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं। कभी अपने लुक्स को लेकर तो कभी अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। मगर इस बार सारा किसी और चीज को लेकर ‘टॉक इन टाउन’ बनी हुई हैं। दरअसल, सारा तेंदुलकर […]

Janhvi Kapoor Unfollow Sara Tendulkar
जाहन्वी कपूर और सारा तेंदुलकर

Janhvi Kapoor Unfollow Sara Tendulkar: दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अक्सर मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती हैं। कभी अपने लुक्स को लेकर तो कभी अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। मगर इस बार सारा किसी और चीज को लेकर ‘टॉक इन टाउन’ बनी हुई हैं। दरअसल, सारा तेंदुलकर को जाहन्वी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के पार्टी में स्पॉट किया गया था, जिसके बाद अब खबर है कि जाहन्वी कपूर ने सारा तेंदुलकर को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। जी हां, रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर

बी-टाउन के गलियारों में इन दिनों जाहन्वी कपूर और शिखर पहाड़िया का रिश्ता काफी चर्चा में है। दोनों के रोमांस की खबरों पर एक्ट्रेस ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में बीते दिनों खुद मुहर लगाई थी। इस दौरान उन्होंने शिखर को शिखु कहा था, जिसके बाद दोनों का रिश्ता काफी चर्चा में है। शो में जहां जाहन्वी ने शिखर संग अपने रिश्ता कन्फर्म किया। तो वहीं, दूसरी ओर कुछ दिन के बाद शिखर सारा तेंदुलकर संग नजर आए।

Janhvi kapoor and Sara tendulkar unfollows each other because of the latter’s recent appearance with shikhar pahariya
byu/SingInTheRainnnn inBollyBlindsNGossip

एक-दूसरे को किया अनफॉलो

सारा और शिखर को साथ में देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि उन्हें भी दोनों का साथ घूमना पसंद नहीं है। वहीं, लग रहा है कि जाहन्वी को भी सारा और शिखर का साथ में घूमना रास नहीं आया, जिसकी वजह से उन्होंने भी सारा को अनफॉलो कर दिया है। इससे पहले दोनों एक-दूसरे को फॉलो करती थीं।

यह भी पढ़ें- Tamanna Bhatia ने बैन सट्टेबाजी की वेबसाइट Lotus 365 का किया प्रमोशन? जुआ खेलती नजर आईं एक्ट्रेस

जाहन्वी को नहीं पसंद आई सारा-शिखर की आउटिंग 

वहीं, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि क्या सच में जाहन्वी ने सारा को अनफॉलो किया है। या ये बस एक अफवाह है और इसमें कोई सच्चाई नहीं है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक यूजर ने दावा किया कि जान्हवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ सारा तेंदुलकर की लेटेस्ट आउटिंग की वजह से अनबन हो गई। इसके बाद उन्होंने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

First published on: Jan 10, 2024 05:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.