---विज्ञापन---

Ent Live Update: 18 साल बाद टूटी ऐश्वर्या-धनुष की शादी, Eid के मौके पर उर्फी पर चढ़ा बेशर्म रंग, देखें ताजा खबरें

Entertainment News Live Updates:  आज सिनेमाघरों में मैदान और बड़े मियां छोटे मियां रिलीज हो रही है, इसके अलावा और भी कई ताजा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 Bollywood के साथ।

Entertainment News Live Updates
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Entertainment News Live Updates: बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर मोहित सूरी का आज बर्थडे है। इस खास मौके पर फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं अजय देवगन की मैदान और अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। मूवी दर्शकों को कैसी लगी, ये जानने के लिए ट्विटर रिव्यू जानते हैं। फेमस फिल्म मेकर गांधीमथी बालन के निधन से मलयालम फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है। इसके अलावा पंचायत सीजन 3 को लेकर भी बड़ा अपडेट सामने आ गया है कि ये अब जल्द ही रिलीज होने वाली है। मनोरंजन जगत की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 Bollywood के साथ।

फेमस फिल्ममेकर का हुआ निधन, 63 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर सामने आई है कि मलयालम इंडस्ट्री के फेमस फिल्ममेकर गांधीमथी बालन का 63 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनका KIMS हॉस्पिटल में चल रहा था, जहां उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली। इस खबर के सामने आते ही मलयालम फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है।

बालन क्लासिक मलयालम फिल्मों के निर्माता और फिल्म अकादमी के पूर्व उपाध्यक्ष थे। अपने करियर में उन्होंने 30 से ज्यादा फिल्मों का निर्माण किया है। वहीं 63 साल की उम्र में उन्होंने अलीबी नामक एक साइबर फोरेंसिक स्टार्टअप कंपनी की स्थापना की

Munawar Faruqui पर अंडों से हुआ हमला, भड़के ‘Bigg Boss 17’ विनर को संभालना हुआ मुश्किल

फेमस स्टैंडप कॉमेडियन और ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। जहां बीते कुछ समय पहले भी वो हुक्का बार मामले में कानूनी पचड़े में फंसे थे। वहीं एक बार फिर से मुंबई के मोहम्मद अली रोड पर मुनव्वर फारूकी पर पब्लिक ने हमला किया है। कॉमेडियन पर अंडों की बरसात की गई ऐसे में वो अपना आपा खो बैठे और बेकाबू भीड़ पर भड़क उठे।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि फारुकी को चारों ओर से भीड़ ने घेरा हुआ है, और सिक्योरिटी उन्हें बचाते हुए वहां से निकालने की कोशिश कर रही है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है।

Eid के रंग में नजर आए Diljit Dosanjh, फैंस को दी ईद की मुबारकबाद

सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ एक बार फिर से खबरों में आ गए हैं। दरअसल में उनकी ‘चमकीला’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इसमें उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ की गई है। मूवी में दिलजीत के अपोजिट परिणीति चोपड़ा हैं, जिन्होंने शादी के फिर से कमबैक किया है।

इसके अलावा सिंगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं जिसमें वो अपने फैंस को ईद (Eid 2024) की मुबारकबाद देते नजर आ रहे हैं। दरअसल ईद के मौके पर पंजाबी गायक का एक गाना रिलीज हुआ है, जिसके बोल बहुत ही शानदार हैं।

Eid के मौके पर उर्फी पर चढ़ा बेशर्म रंग, यूजर्स बोले- कितनी घटिया…

अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) मुस्लिम परिवार से आती हैं। आज ईद (Eid 2024) के मौके पर एक्ट्रेस ने अपने नए लुक से सभी को हैरान कर दिया है। जी हां, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें छोटी सी ड्रेस में उनका बोल्ड लुक फैंस के होश उड़ा रहा है।

वहीं नेटीजंस उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक ने लिखा- ईद ऐसे मना रही हो बाबू। दूसरे ने लिखा- कितनी घटिया दिखती हो। एक अन्य ने लिखा- उर्फी जावेद ड्रेसिंग कोड। ऐसे ही कई सारे कमेंट्स ने पूरा कमेंट बॉक्स भर दिया है।

शादी के 18 साल बाद टूटी ऐश्वर्या की शादी, किसे मिलेगी बच्चों की कस्टडी?

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या और रांझणा स्टार धनुष की शादी को 18 साल हो गए हैं, दोनों के दो बेटे हैं। लंबे समय से दोनों के तलाक की खबरें चर्चा में बनी हुई है। इसी बीच अब एक बड़ा अपडेट आया है कि उनकी शादी खत्म हो चुकी है। सूत्रों के अनुसार, दोनों आपसी अंडरस्टैंडिंग से अलग हो रहे हैं, वहीं ऐश्वर्या ने चेन्नई में तलाक की अर्जी दे दी है।

कुछ सूत्रों का ये भी कहना है कि अदालत में इस तलाक को लेकर कोई बहस नहीं होगी क्योंकि दोनों तय कर चुके हैं कि अब वो अलग हो गए हैं। रही बात बच्चों की कस्टडी की तो कयास लगाए जा रहे हैं कि मां ऐश्वर्या को ही ये जिम्मेदारी मिलेगी। हालांकि पिता धनुष भी अपनी जिम्मेदारियों से पीछे रहने वाले नहीं हैं।

First published on: Apr 11, 2024 08:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.