---विज्ञापन---

Ent Live Update: War 2 में Hrithik Roshan को टक्कर देने आ रहे Jr NTR, विलेन लुक में दिखेंगे एक्टर? जानें मनोरंजन जगत की ताजा खबरें

Entertainment News Live Updates:  मनोरंजन जगत की ताजा खबरें और लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए जुड़े रहें E24 Bollywood के साथ।

Entertainment News Live Updates
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Entertainment News Live Updates: एक नई सुबह के साथ E24 Bollywood में आप सभी का स्वागत है। अगर आप भी एंटरटेनमेंट में इंटरेस्ट रखते हैं तो यहां आपको हर ताजा खबरों से रूबरू करवाया जाएगा। इतने बिजी शेड्यूल की वजह से टीवी देखने की फुर्सत नहीं है तो यहां आप सभी नई खबरों को जान सकते हैं। सेलेब्स की लाइफ से जुड़ी चटपटी खबरों, कहानियों और पुराने किस्सों की जानकारी आपको यहीं पर ही मिल जाएगी।

हिना खान ने कर ली शादी? मांग में सिंदूर किया फ्लॉन्ट!

छोटे पर्दे की बड़ी हीरोइन हिना खान (Hina Khan) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। ईद के मौके पर एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने चाहने वालों की ईद की बधाई दे रही हैं। एक्ट्रेस की मांग में सजे सिंदूर ने सभी का ध्यान उनकी ओर खींच लिया। अब इस वीडियो को देखने के बाद लग रहा है कि अभिनेत्री ने शादी कर ली है।

हालांकि एक्ट्रेस ने ये बता दिया है कि ये सच नहीं है, बल्कि ये उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट का लुक है।

मोतियों से जड़े चोली कट ब्लाउज में Bhumi Pednekar ने बिखेरे जलवे, फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इसमें भक्षक एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं। अभिनेत्री ने ब्लैक साड़ी के साथ व्हाइट मोतियों से जड़े चोली कट ब्लाउज को कैरी किया हुआ है। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

बड़े ही स्टाइल से उन्होंने साड़ी को कैरी किया हुआ है। भूमि का कर्वी फिगर देख फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की है।

बोल्ड एक्ट्रेस Esha Gupta के नए लुक ने मचाया तहलका, देखें वीडियो

बोल्डनेस के लिए जानी जाने वाली बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस को इस नए लुक में देख लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा। आप सोच रहे होंगे कि उन्होंने ऐसा क्या पहन लिया। अरे घबराइए मत, दरअसल इस बार वो पूरी तरह से संस्कारी भारतीय महिला के रूप में नजर आई हैं।

अभिनेत्री ने पर्पल कलर की बनारसी साड़ी पहनी हुई है और बालों का जूड़ा बना उनपर गजरा लगाया हुआ है। परफेक्ट मेकअप के साथ वो इतनी हसीन लग रही हैं कि नजरें नहीं हट पा रही। ईशा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए अभी कुछ ही मिनट हुए हैं और 900 से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Emraan Hashmi और Mallika Sherawat की फिर दिखेगी जोड़ी? ‘मर्डर 4’ को लेकर मिला बड़ा हिंट!

फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी ऐश की शादी में बॉलीवुड जगत की तमाम हस्तियों ने शिरकत की। लेकिन लोगों की नजरें अगर किसी पर टिकी तो वो थी इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) की जोड़ी। पिंक कलर के डीप वी नेक गाउन में एक्ट्रेस की बोल्डनेस ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। वहीं सूट-बूट में इमरान हाशमी भी काफी शानदार लगे।

ये तो जग जाहिर है कि दोनों के बीच लड़ाई हो गई थी, लेकिन वायरल वीडियो को देख ऐसा लग रहा है कि कोल्ड वॉर खत्म हो गया है। वहीं कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि मेकर्स ‘मर्डर 4’ की तैयारी में जुट गए हैं। हालांकि ये सिर्फ खबरें हैं क्योंकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं लोगों ने भी इस पोस्ट पर कमेंट कर कहा कि दोनों के एक बार फिर से साथ फिल्म करनी चाहिए। तो किसी ने लिखा कि उन्हें मर्डर की याद आ गई।

War 2:  Hrithik Roshan को टक्कर देने आ रहे जूनियर एनटीआर, विलेन लुक में दिखेंगे एक्टर?

ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म वॉर 2 को लेकर बज बना हुआ है। साल 2025 में ये मूवी बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। शूटिंग जोरों शोरों से चल रही है। लेकिन कुछ सबसे खास बात है तो वो ये है कि मूवी में जूनियर एनटीआर विलेन के रोल में ऋतिक को टक्कर देने आ रहे हैं। एक्टर का पहला लुक सामने आया है जिसे देख कयास लगाए जा रहे हैं कि वो वॉर 2 का ही है। सोशल मीडिया पर ये जमकर वायरल हो गया है।

First published on: Apr 12, 2024 09:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.