---विज्ञापन---

Entertainment: तस्वीर में दिख रहे इस क्यूट बच्चे को पहचाना? आज है कॉमेडी का सरताज

Entertainment: बॉलीवुड के हर सितारे की अपनी अलग फैन फॉलोइंग होती है। फैंस अपने फेवरेट स्टार्स के बारे में हर छोटी और बड़ी बात जानने के इच्छुक होते हैं। आपने अक्सर देखा होगा कि बहुत से सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर अपने बचपन की फोटो शेयर करते रहते हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर आते ही […]

Entertainment, krushna abhishek, viral photo, social media

Entertainment: बॉलीवुड के हर सितारे की अपनी अलग फैन फॉलोइंग होती है। फैंस अपने फेवरेट स्टार्स के बारे में हर छोटी और बड़ी बात जानने के इच्छुक होते हैं। आपने अक्सर देखा होगा कि बहुत से सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर अपने बचपन की फोटो शेयर करते रहते हैं।

ये फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही सेलिब्रिटी की बचपन की फोटो दिखाने जा रहे हैं, तो आप अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाओ और पहचान कर बताएं कि ये एक्टर कौन हैं।

ये क्यूट बच्चा आज फेमस कॉमेडियन है   (Entertainment)

आपने फोटो तो देख ही ली होगी! क्या आप पहचान पा रहे हैं कि ये बच्चा कौन है? चलिए हम आपको क्लू देते हैं, ये बच्चा आज एक फेमस कॉमेडियन है और कई फिल्मों में भी काम कर चुका है। साथ ही ओटीटी पर भी अपना जादू बिखेर चुका है।

 

अगर आप अब भी नहीं पहचान पाएं हैं तो हम आपको बता देते हैं। दरअसल फोटो में दिख रहा ये छोटा बच्चा वही है जो अभिषेक बच्चन से लेकर अजय देवगन जैसे दिग्गज सितारों के साथ भी काम कर चुका है। जी हां आपने सही पहचाना ये कोई और नहीं बल्कि कृष्णा अभिषेक (krushna abhishek) हैं।

गोविंदा के भांजे हैं

आपको बता दें कि कृष्णा अभिषेक बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा के भांजे हैं। आपने अक्सर उन्हें गोविंदा की मिमिक्री करते हुए भी देखा होगा। हालांकि खबर ये भी है कि अब मामा भांजे के बीच के रिश्ते में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दरअसल कुछ बात को लेकर दोनों के बीच अनबन हो गई है।

कृष्णा अभिषेक की पर्सनल लाइफ  (krushna abhishek)

बात कृष्णा अभिषेक की पर्सनल लाइफ की करें तो उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्ल फ्रैंड कश्मीरा शाह से शादी कर ली थी। दोनों नच बलिये सीजन 3 में भी साथ दिखाई दिए और स्टेज पर इस जोड़ी ने धमाल मचा दिया था।

कृष्णा अभिषेक वर्कफ्रंट   (Entertainment)

बात कृष्णा अभिषेक के वर्कफ्रंट की करें तो, वो ‘क्या कूल हैं हम 3’, ‘बोल बच्चन’, ‘तेरी भाभी है पगले’, ‘एंटरटेनमेंट’ और ‘2 चेहरे’ जैसे फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं। इसके अलावा वो ‘द कपिल शर्मा शो’, ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’, ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’, जैसे कई और शोज में काम कर चुके हैं। कृष्णा ओटीटी सीरीज ‘बू सबकी फटेगी’ में भी दिखाई दे चुके हैं।

First published on: Jul 26, 2023 06:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.