---विज्ञापन---

Doordarshan: जब लाइव टीवी शो में रुक गई डॉक्टर की सांसें, अचानक गिरे और तोड़ दिया दम

Dr Death During Doordarshan Live TV Show: दूरदर्शन के लाइव शो के दौरान कृषि सेवा विशेषज्ञ डॉ अनि एस दास (Dr. Ani S. Das) की मौत हो गई। इस खबर के आते ही सभी हैरान हो गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार, हाल ही में दूरदर्शन कार्यक्रम में आए डॉ. अनि एस दास आए थे। […]

Doordarshan live TV show Dr. Ani S. Das died
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड

Dr Death During Doordarshan Live TV Show: दूरदर्शन के लाइव शो के दौरान कृषि सेवा विशेषज्ञ डॉ अनि एस दास (Dr. Ani S. Das) की मौत हो गई। इस खबर के आते ही सभी हैरान हो गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार, हाल ही में दूरदर्शन कार्यक्रम में आए डॉ. अनि एस दास आए थे। लाइव शो के दौरान ही उनकी अचानक से वो जमीन पर गिरे और मौत हो गई। ये घटना 12 जनवरी 2024 दिन शुक्रवार की है, जब वो एक टीवी शो में भाग लेने के लिए आए थे।

यह भी पढ़ें: कम उम्र में बनी सुपरस्टार, जीता नेशनल अवॉर्ड

कौन थे डॉ अनि एस दास  (Dr Death During Doordarshan Live TV Show)

बता दें कि राज्य सरकार के पशुपालन विभाग में कई सारी परियोजनाओं का नेतृत्व करने वाले डॉ अनि एस दास का शुक्रवार को निधन हो गया। वो कोल्लम जिले के कडक्कल के मूल निवासी थे। अनि एस दास बायो रिसोर्स और एग्रीकल्चर सर्विस में एग्जिटिव डायरेक्टर के पद पर कार्यरत थे।

इससे पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं  (Dr Death During Doordarshan Live TV Show)

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसी की लाइव शो के दौरान डेथ हुई हो। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं। बीते साल के लास्ट में ब्राजील के गॉस्पल सिंगर पेड्रो हेनरिक ने भी लाइव परफॉर्मेंस के दौरान दम तोड़ा। वहीं बात  रूसी एक्ट्रेस पोलिना मेन्शिख भी लाइव शो कर रही थीं, उसी दौरान मौत हो गई जिससे सभी को सदमा लगा। वहीं बात फेमस सिंगर केके की करें तो लाइव शो के दौरान ही दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हुई थी। ऐसे और भी कई केस हैं जो हुए हैं। मौत के कारण की बात करें तो सभी के पीछे का एक ही कारण था और वो था हार्ट अटैक।

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्ट्रेस के पति की हालत गंभीर, ICU में भर्ती

First published on: Jan 13, 2024 11:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.