---विज्ञापन---

मशहूर एक्ट्रेस के पति की हालत गंभीर, ICU में भर्ती

Mahalakshmi Husband Ravinder Chandrasekhar Admitted: मशहूर निर्माता और लिब्रा प्रोडक्शंस के मालिक, अभिनेत्री महालक्ष्मी के पति रविंदर चंद्रशेखर की हालत गंभीर है, जिसकी वजह से उन्हें इलाज के लिए आईसीयू में भर्ती कराया गया है। रविंदर को एक निजी यूट्यूब चैनल के लिए ‘बिग बॉस’ शो समीक्षक के रूप में जाना जाता है। इस गंभीर […]

Mahalakshmi's husband Ravinder Chandrasekhar admitted to ICU
Mahalakshmi's husband Ravinder Chandrasekhar admitted to ICU

Mahalakshmi Husband Ravinder Chandrasekhar Admitted: मशहूर निर्माता और लिब्रा प्रोडक्शंस के मालिक, अभिनेत्री महालक्ष्मी के पति रविंदर चंद्रशेखर की हालत गंभीर है, जिसकी वजह से उन्हें इलाज के लिए आईसीयू में भर्ती कराया गया है। रविंदर को एक निजी यूट्यूब चैनल के लिए ‘बिग बॉस’ शो समीक्षक के रूप में जाना जाता है।

इस गंभीर बीमारी से पीड़ित

रविंदर को हाल ही में बिग बॉस के समीक्षा सत्र में सांस लेने में परेशानी का हवाला देते हुए अपनी नाक में ऑक्सीजन ट्यूब के साथ उभरे थे। उन्होंने कहा कि उनके फेफड़ों में संक्रमण था (Mahalakshmi Husband Ravinder Chandrasekhar Admitted) और सांस लेने में तकलीफ के कारण उन्होंने इलाज में एक सप्ताह बिताया था। इसके बाद फैंस ने उनसे अनुरोध किया कि जब तक वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाते, तब तक वह बिग बॉस की समीक्षा करने से ब्रेक लें।

यह भी पढ़ें- ‘Maldives में न करें फिल्म की शूटिंग’, FWICE ने की बॉयकॉट करने की अपील

कौन हैं रविंदर चन्द्रशेखर?

रविंदर चंद्रशेखर तमिल सिनेमा के एक जाने-माने व्यक्ति हैं, जिन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस लिब्रा प्रोडक्शंस के माध्यम से ‘सुट्टा कथई,’ ‘नालानम नंदिनियम,’ और ‘नटपेन्ना एन्नानु थेरियम’ जैसी लोकप्रिय फिल्मों का निर्माण किया है। रविंदर को एक निजी यूट्यूब चैनल के लिए बिग बॉस शो समीक्षक और एक सफल निर्माता के रूप में उनके करियर के रूप में जाना जाता है। पहले से शादीशुदा और तलाकशुदा रविंदर ने 2022 में टेलीविजन अभिनेत्री महालक्ष्मी के साथ शादी रचाई है।

जानी-मानी अभिनेत्री हैं महालक्ष्मी

महालक्ष्मी, जिन्हें वीजे महालक्ष्मी के नाम से भी जाना जाता है। ‘यामिरुका भयामेन,’ ‘अरासी,’ ‘चेलामे,’ ‘वाणी रानी,’ और ‘अनपे वा,’ जैसे सीरियल्स में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं। रविंदर से उनकी दूसरी शादी है और पहली शादी से उनका एक बेटा है। उनकी शादी के एक साल के भीतर, रविंदर चंद्रशेखर को फिल्म निर्माण से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के संदेह में गिरफ्तार कर लिया गया और लगभग एक महीना जेल में बिताया गया। जमानत पर रिहा होने के बाद वह बिग बॉस के तमिल वर्जन का हिस्सा थे।

First published on: Jan 11, 2024 04:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.