---विज्ञापन---

फिनाले से पहले सामने आया विनर का नाम, इस कंटेस्टेंट के सिर सजा Bigg Boss 17 का क्राउन!

Bigg Boss 17 Finale: बिग बॉस 17 के फिनाले से पहले एक कंटेस्टेंट ऐसा है जिसके सिर ताज सजा है। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Bigg Boss 17 Promo pooja bhatt Mannara Chopra
Bigg Boss 17 Promo pooja bhatt Mannara Chopra

Bigg Boss 17 Finale: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17 Finale) के ग्रैंड फिनाले को अब बस सिर्फ एक ही दिन ही बच गया है। सलमान खान का रिएलिटी शो इस समय सुर्खियों में बना हुआ है और हर कोई विनर के नाम का ऐलान होने का इंतजार कर रहा है। बिग बॉस के घर में अब सिर्फ टॉप 5 फाइनलिस्ट रह गए हैं और अब घर के अंदर और बाहर दोनों तरफ टेंशन बढ़ गई है। हर किसी को अब 28 जनवरी का इंतजार है, जब सलमान खान सीजन 17 के विजेता का हाथ उठाकर विनर के नाम का ऐलान करेंगे। मगर ग्रैंड फिनाले से पहले ही टॉप 5 फाइनलिस्ट में से एक सिर पर ताज सज गया है। चलिए बताते है कि कौन है वो कंटेस्टेंट जिसके सिर पर फिनाले से पहले ही ताज सजाया गया है।

बिग बॉस घर पहुंची पूजा भट्ट (Bigg Boss 17 Update)

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), मुनव्वर फारूकी (Munawar Farooqui), अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) और अरुण महा शेट्टी (Arun Mahashetti) के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। अब बिग बॉस के घर में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने इंडस्ट्री से जाने-माने नाम घर के अंदर आने वाले हैं। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा की बहन मन्नारा को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस ओटीटी 2 फेम पूजा भट्ट आई हैं। उनका एक प्रोमो वीडियो भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों को विनर को लेकर बड़ा हिंट मिल रहा है।

क्राउन ठीक करती दिखीं पूजा (Bigg Boss 17 Finale)

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के नए प्रोमो वीडियो में पूजा भट्ट अपनी पसंदीदा कंटेस्टेंट मन्नारा से गले मिलती है। इसके साथ ही पूजा अपना हाथ आगे बढ़ाकर मन्नारा के सिर पर ताज को सही करते हुए एक्शन करती हैं और फिर कहती हैं कि ‘मैंने आपके क्राउन को फिक्स किया है। बहुत सारी नेगेटिविटी आपके रास्ते आई, आप जितना अपने बारे में सोचती हैं उससे ज्यादा स्ट्रॉन्ग हो।’ पूजा ने जिस तरह से मन्नारा के सिर पर ताज को फिक्स किया है, उसे देखने के बाद लोगों को लग रहा है, कहीं मन्नारा ही अंकिता- मुनव्वर और अभिषेक- अरुण को पीछे छोड़कर बिग बॉस सीजन 17 की ट्रॉफी अपने घर ले जाने वाली तो नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: बड़ा खुलासा! Bigg Boss 17 के टॉप 3 फाइनलिस्ट में हुआ बड़ा उलटफेर, E24 के पोल में सामने आए नतीजे

टॉप 5 फाइनलिस्ट के सपोर्ट में आए सेलेब्स 

पूजा भट्ट के अलावा बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट करण कुंद्रा भी शो में अपने दोस्त और फेवरेट मुनव्वर फारुकी(Munawar Farooqui) का सपोर्ट करते आए। इस दौरान मुनव्वर और करण दोनों ही इमोशनल नजर आए। अपने दोस्त को समझाते हुए करण ने कहा, ‘गलतियां हो गई, माफी मांग ली, हम सभी इंसान हैं और सबसे गलतियां होती हैं। बड़े-बड़ों से होती हैं। तुम्हारी जर्नी शानदार रही है।’ इसके अलावा अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की दोस्त भी उन्हें सपोर्ट करने शो में आएंगी।

First published on: Jan 27, 2024 11:36 AM