---विज्ञापन---

बड़ा खुलासा! Bigg Boss 17 के टॉप 3 फाइनलिस्ट में हुआ बड़ा उलटफेर, E24 के पोल में सामने आए नतीजे

Bigg Boss 17 Latest Update: बिग बॉस 17 के फिनाले का दिन पास आ गया है और टॉप 3 फाइनलिस्ट के नाम भी सामने आ गए हैं।

Bigg Boss 17 top 3 finalist
Bigg Boss 17 top 3 finalist

Bigg Boss 17 Latest Update: कलर्स का पॉपुलर रिएलिटी ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) फिनाले में बस 3 दिन बाकी है। फिनाले को लेकर शो चर्चा में बना हुआ है। जैसे-जैसे फिनाले के दिन नजदीक आ रहे हैं… कंटेस्टेंट के साथ घर के बाहर भी टेंशन बढ़ती जा रही है। बता दें अब ये रिएलिटी शो अपने ग्रैंड फिनाले की तैयारी में जोरों शोरों से जुटा हुआ है। फैंस को बस आखिरी पल का इंतजार है जिसमें पता लग जाएगा कि किसके घर बिग बॉस की ट्रॉफी आने वाली है। बता दें, हमारे E24 बॉलीवुड के पोल के नतीजे सामने आ गए हैं, जो बताते हैं की कौन होगा बिग बॉस 17 के टॉप 3 कौन होंगे। तो चलिए आपको दिखाते हैं कि क्या कहता है हमारा पोल।

घर में बचे 5 फेवरेट कंटेस्टेंट (Bigg Boss 17 Latest Update)

बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी 2024 को होने वाला है और शो अब अपने अंतिम पड़ाव पर आ चुका है। फैंस अपने फेवरेट को जीताने के लिए सोशल मीडिया पर वोट की अपील कर रहे है। इसमें कई सेलेब्स भी जो अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। यह बिग बॉस का 17 सीजन 17 लोगों के साथ शुरू हुआ था, लेकिन अब बस 5 कंटेस्टेंट बचे हैं।

रेस में शामिल ये 5 नाम (Bigg Boss 17 Latest Update)

बिग बॉस 17 के फिनाले को अब सिर्फ 3 दिन बचे हैं और घर के अंदर 5 लोग मौजूद है। इसमें अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), मुनव्वर फारूकी (Munawar Farooqui), अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) और अरुण महा शेट्टी (Arun Mahashetti) है। इन पांचों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है और अब देखना होगा कि टॉप 3 में लोग किसे देखना चाहते हैं। E24 बॉलीवुड के पोल के मुताबिक जनता क्या कहती है…

कौन होंगे टॉप 3 फाइनलिस्ट

E24 बॉलीवुड की टीम ने एक पोल जारी किया और उसमें पूछा- आपके अनुसार कौन होंगे Bigg Boss 17 के टॉप 3 फाइनलिस्ट? इस पोल के जारी होने के बाद ही लोगों ने कमेंट्स करना शुरू कर दिया। हैरानी की बात ये है कि लोगों के जवाब के मुताबिक, मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) और अरुण महा शेट्टी (Arun Mahashetti) को लोगों ने टॉप 3 में शामिल ही नहीं किया है। लोग अभिषेक, मुनव्वर और अंकिता लोखंडे को ही बिग बॉस के टॉप 3 फाइनलिस्ट के तौर पर देखते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘Brand New Key’ सिंगर का निधन, म्यूजिक इंडस्ट्री पर छाए गम के बादल

अभिषेक-मुनव्वर के बीच टक्कर

टॉप 3 फाइनलिस्ट के अलावा लोगों के पोल में अपने जवाब से एक बात ये भी साफ कर दी है कि वो शो के फिनाले में अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारूकी को टॉप 2 में देखना चाहते हैं। पोल के अनुसार, लोगों ने शो के विनर के तौर पर अभिषेक कुमार का नाम लिया है। अभिषेक के अलावा दूसरे नंबर पर अगर किसी कंटेस्टेंट को विनर के तौर पर लोग देख रहे हैं, तो वो सिर्फ और सिर्फ मुनव्वर फारूकी हैं। अंकिता को लोग तीसरे नंबर पर ही देखना चाहते हैं, अब देखना होगा कि आखिर बिग बॉस की ट्रॉफी किसके घर जाती है।

First published on: Jan 25, 2024 01:02 PM