---विज्ञापन---

Bhojpuri गाना ‘चूल्ही में झोंक दी’ ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, करोड़ों में पहुंचे Views

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) सुनने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। लोग इन गानों को सुनना पसंद करते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर भोजपुरी गानों की लाइन लगी हुई है जो खूब वायरल हो रहे हैं। भोजपुरी संगीत प्रेमी हर तरह के गाने सुनना पसंद करते हैं फिर चाहे वो नए हों […]

Bhojpuri Song, Shivani Singh, Parul Yadav, chulhi me jhok di

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) सुनने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। लोग इन गानों को सुनना पसंद करते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर भोजपुरी गानों की लाइन लगी हुई है जो खूब वायरल हो रहे हैं। भोजपुरी संगीत प्रेमी हर तरह के गाने सुनना पसंद करते हैं फिर चाहे वो नए हों या पुराने। ऐसे में भोजपुरी गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है। अब एक बार फिर से एक गाने ने सोशल मीडिया पर बवाल मचाया हुआ है जिसे सुनने वालों की संख्या करोड़ों में पहुंच गई है। आइए जानते हैं इस भोजपुरी गाने के बारे में।

यह भी पढ़ें: अक्षरा सिंह ने खेसारी लाल की तोड़ी नींद, बोलीं-आगी लगाओ ना ऐ राजा, वीडियो देख फैंस को आई शर्म

‘चूल्ही में झोंक दी हुआ वायरल  (Bhojpuri Song)

आपको बता दें कि, भोजपुरी गाना ‘चूल्ही में झोंक दी….’ यूट्यूब पर सुपरहिट हो गया है। इसे सुनने वालों की संख्या 8 करोड़ 70 लाख के पार हो गई है। ऐसे में आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि सोशल मीडिया पर इस गाने ने बवाल मचा रखा है। गाने के जबरदस्त म्यूजिक पर आप न चाहते हुए भी अपने कदमों को थिरकने से नहीं रोक सकते हैं। फैंस को ये गाना खूब लुभा रहा है। आप भी एक बार इस वीडियो को जरूर देखें।

गाने में दिखाई है दुल्हन और दूल्हे की नोकझोंक (Bhojpuri Song)

जब आप ये गाना देखेंगे तो आपको पता चलेगा की गाने में दुल्हन और दूल्हे की प्यारी सी नोकझोंक दिखाई गई है। कैसे एक नई-नवेली दुल्हन को उसके मर्द ने घर के कामों में झोंक दिया है और खुद बैग लेकर दोस्तों संग घुमाई हो रही है। ऐसे में भोजपुरी गानों को सुनने वाले दीवानों को ये गाना बहुत ही पसंद आ रहा है। शिवानी सिंह और पारूल यादव का ये गाना बेहद हिट हो रहा है।

गाने में दोनों की केमेस्ट्री लोगों को लुभा रही है। यही वो वजह है कि अब तक गाना देखने वालों की संख्या 8 करोड़ 70 लाख के पार पहुंच गई है और अभी भी ये गिनती रुकने का नाम नहीं ले रही है।

First published on: Aug 10, 2023 11:44 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.