---विज्ञापन---

Bhojpuri Hit Song: सिर चढ़कर बोल रहा है काजल राघवानी और पवन सिंह का रोमांस, आपने देखा वीडियो ?

Bhojpuri Hit Song: भोजपुरी गाने सुनने वालों की लाइन बहुत लंबी है। इन दिनों भोजपुरी गानों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। आए दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब हाल ही में पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का बिंदास गाना ‘मेहरी […]

Bhojpuri Hit Song: भोजपुरी गाने सुनने वालों की लाइन बहुत लंबी है। इन दिनों भोजपुरी गानों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। आए दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब हाल ही में पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का बिंदास गाना ‘मेहरी के सुख नाही देबू, पाजा में पकड़ के बिहान कई देता’ (Mehari ke sukh nahi debu) ने बवाल मचाया हुआ है। हालांकि ये गाना नया नहीं है लेकिन सुनने वालों की संख्या ऐसे बढ़ रही है जैसे अभी हाल ही में रिलीज हुआ हो। गाने में पवन और काजल की रोमांटिक जोड़ी सभी के होश उड़ा रही है।

यह भी पढ़ें: खेसारी और तनुश्री ने किया पलंग तोड़ रोमांस, Video देखकर खुला रह जाएगा आपका मुंह

वायरल हो रहा है पवन और काजल का गाना (Bhojpuri Hit Song)

भोजपुरी सिनेमा के शानदार एक्टर पवन सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उनका हर गाना हिट होता ही है। साथ में बात करें एक्ट्रेस काजल रघवानी की तो वो भी कमाल की अदाकारा हैं। दोनों की जोड़ी बहुत ही अच्छी लगती है। इन दिनों पवन और काजल का एक गाना ‘मेहरी के सुख नाही देबू, पाजा में पकड़ के बिहान कई देता’ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

गाने में दोनों एक दूसरे को प्यार करने में इतना बिजी हैं कि वो दुनियादारी ही भूल गए हैं। हर कोई उनके इस गाने को खूब पसंद कर रहा है। दोनों के बीच के रोमांस ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

दोनों की जोड़ी हो रही है हिट

‘मेहरी के सुख नाही देबू, पाजा में पकड़ के बिहान कई देता’ भोजपुरी गाने में पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी बहुत हिट हो रही है। दोनों के बीच की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इन दोनों ने इसके अलावा कई अन्य गानों में अपनी ट्यूनिंग से गदर काट दिया है।

Bhojpuri Hit Song, Pawan Singh, Kajal Raghwani, Viral Bhojpuri Song

Image Credit: Google

गाने के बारे में (Bhojpuri Hit Song)

आपको बताते चलें कि गाने ‘मेहरी के सुख नाही देबू, पाजा में पकड़ के बिहान कई देता’ गाने में म्यूजिक छोटे बाबा के हैं और लिरिक्स सुमित सिंह चंद्रवंशी के हैं।

Pawan Singh

Image Credit: Google

इस गाने में काजल राघवानी और पवन सिंह की शानदार एक्टिंग ने सभी को दीवाना बना दिया है।

First published on: Aug 11, 2023 11:09 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.