---विज्ञापन---

Anupamaa Spoiler Alert 27 October: क्या डिंपी गिरा देगी अपना बच्चा ? चाल में कामयाब होगा ये शख्स

Anupamaa Spoiler Alert 27 October: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में अबतक का ट्रैक समर को इंसाफ दिलाने के साथ ही साथ कपाड़िया हाउस को भी साथ लेकर चल रहा है। जहां शाह हाउस में सबकी नजर बस सोनू को सजा दिलाने पर टिकी हुई है तो वहीं कपाड़िया हाउस में मालती देवी अपना […]

Anupamaa Spoiler Alert 27 October
Anupamaa Spoiler Alert 27 October

Anupamaa Spoiler Alert 27 October: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में अबतक का ट्रैक समर को इंसाफ दिलाने के साथ ही साथ कपाड़िया हाउस को भी साथ लेकर चल रहा है। जहां शाह हाउस में सबकी नजर बस सोनू को सजा दिलाने पर टिकी हुई है तो वहीं कपाड़िया हाउस में मालती देवी अपना पुराना रूप लेते हुए दिखाई दे रही है। ऐसे में अपकमिंग एपिसोड बेहद ही दिलचस्प होने वाला है।

डिंपी को पाखी देगी गलत सलाह (Anupamaa Spoiler Alert 27 October)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में अबतक आपने देखा था कि अनुपमा सीधे सोनू के पास जाकर उसे भड़काने लगती है जिससे वह अपना आपा खो कर बंदूक निकाल लेता है। वहीं दूसरी ओर डिंपल पाखी के घर यानि कि कपाड़िया हाउस में रहने के लिए आ गई है। ऐसे में पाखी उसे खरी खोटी सुना देती है। आइए अब डालते हैं अपकमिंग एपिसोड पर एक नजर। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि पाखी को परेशान देख डिंपी उससे बात करती है। दरअसल पाखी के मां न बन पाने पर डिंपी कहेगी कि मेडिकल साइंस पर भरोसा रखो लेकिन पाखी को डिंपी की बात चुभने लगती है और वो ताना मारने लगती है और बातों ही बातों में उसे बच्चा गिराने तक की सलाह दे डालती है। पाखी की बातें सुन डिंपी रोने लगती है।

सोनू ने कर दी बड़ी गलती

वहीं सोनू और अनुपमा के बीच हुई बातचीत में आज दिखाया जाएगा कि अनु सोनी से कहेगी कि चलो ट्रुथ एंड डेयर का गेम खेलते हैं। इस दौरान अनुपमा सोनू को इतना उकसा देगी कि वो अपनी जेब से बंदूक निकाल लेगा और उसको निशाना बनाते हुए कहेगा कि तुझे भी तेरे बेटे के पास पहुंचा देता हूं। वो कहेगा कि ये वही गन है जिससे तेरा बेटा मरा था। मां और बेटा एक ही पिस्तौल से मरोगे। तू देख।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

तभी वहां अनुज पहुंच जाता है और अनुज को देख सोनू कहता है कि- तुम लोगों की खानदानी बिमारी है क्या। उस दिन तुझे मार रहा था तो इसका लड़का बीच में आ गया और आज इसे मार रहा हूं तो तू बीच में आ गया। वो दोनों को निशाना बना ही रहा होता है कि तभी वहां पुलिस आ जाती है और उसे पकड़ कर ले जाती है और सबूत के लिए कैफे के सीसीटीवी में सबकुछ कैद हो जाता है।

First published on: Oct 27, 2023 02:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.