---विज्ञापन---

अंकिता लोखंडे ने तोड़ दी सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप पर चुप्पी, सबके सामने आया सच

Ankita Lokhande-Sushant Singh Rajput: बिग बॉस 17 इस वक्त फैंस के बीच खूब पॉपुलर हो रहा है। वजह है शो का दिलचस्प कॉन्सेप्ट और उसमें आए एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स। इन्ही कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल है अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का नाम जो अपने पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शो में […]

Ankita Lokhnade-Sushant Singh Rajput
Ankita Lokhnade-Sushant Singh Rajput

Ankita Lokhande-Sushant Singh Rajput: बिग बॉस 17 इस वक्त फैंस के बीच खूब पॉपुलर हो रहा है। वजह है शो का दिलचस्प कॉन्सेप्ट और उसमें आए एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स। इन्ही कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल है अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का नाम जो अपने पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शो में आई हैं। आए दिन उनसे जुड़ा कोई न कोई किस्सा सुर्खियां बटोर लेता है। इस कड़ी में बात करते हैं दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे के रिलेशनशिप और ब्रेक अप की जिस पर हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलकर बात की।

मुनव्वर फारूकी को बताया सच (Ankita Lokhande-Sushant Singh Rajput)

हाल ही के एपिसोड में एक्ट्रेस ने मुनव्वर फारूकी के साथ चर्चा के दौरान कई खुलासे किए। यह पहली बार है जब एक्ट्रेस ने खुलकर इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। अंकिता ने बातचीत के दौरान बताया कि पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta)  के सेट से शुरू हुआ दोनों का प्यार 7 साल तक चला।

एक से हो गया गायब- अंकिता

अंकिता ने कहा कि रिलेशनशिप खत्म करने का फैसला उसका ( सुशांत सिंह राजपूत ) का ही था। उन्होंने कहा- वो एकदम एक रात में गायब हो गया, सक्सेस मिल रही थी तो लोग कान भर रहे थे उसके’। उन्होंने कहा कि एक वक्त आ गया था जब सुशांत की आंखों में उनके लिए प्यार नहीं दिखाई देता था जो उन्हें बहस करने के बावजूद विक्की जैन (Vicky Jain) की आंखों में दिखाई देता है।

संपर्क में रह सकता था- अंकिता

अंकिता ने आगे कहा कि सुशांत ने ब्रेकअप को लेकर कभी कोई एक्सप्लेनेशन भी नहीं दी। यही नहीं, अंकिता ने ये भी कहा कि सुशांत उनके संपर्क में रह सकता था और उन्हें बता सकता था कि उनके साथ क्या हो रहा है, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

First published on: Oct 31, 2023 03:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.