---विज्ञापन---

मिस्टर परफेक्शनिस्ट की लाडली Ira Khan बनेंगी दुल्हन! शादी की तैयारी में मशगूल परिवार

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली बेटी इरा खान (Ira Khan) अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) संग सात फेरे लेने वाली हैं। बेटी की शादी की तैयारी में कई दिनों से मां रीना दत्ता और पिता आमिर खान बिजी हैं। अब […]

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली बेटी इरा खान (Ira Khan) अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) संग सात फेरे लेने वाली हैं। बेटी की शादी की तैयारी में कई दिनों से मां रीना दत्ता और पिता आमिर खान बिजी हैं। अब जब शादी इतनी नजदीक है तो लाडली की शादी की तैयारी जोर शोर से चल रही है, जिसका वीडियो भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: New Year पर प्रभास की ‘सालार’ हुई Happy

रॉयल होने वाली है इरा की शादी  (Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding)

आमिर खान की बेटी इरा खान और उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे को अक्सर साथ में देखा जाता है। अब इस कपल की शादी होने वाली है। जिसकी तैयारी जोर शोर से चल रही है।

विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इरा खान के वेडिंग वेन्यू की लेटेस्ट वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इरा का वेडिंग वेन्यू रंग बिरंगी लाइट्स से जगमगा रहा है। वीडियो के सामने आते ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसपर यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं।

इरा खान को मिल रहे बधाई संदेश

जैसे ही इरा खान की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फैंस के बधाई संदेश आने लगे। एक यूजर ने लिखा- सर जी बेटी की शादी की बधाई हो। तो एक अन्य ने लिखा- शानदार वहीं एक अन्य यूजर ने बहुत खूब। इसी तरह न जाने कितने ही कमेंट्स कमेंट बॉक्स में आए और आमिर खान की बेटी को शादी की बधाई दी है।

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding

इरा-नुपुर का लव रिलेशन   (Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding)

इरा खान और नुपुर शिखरे का लव रिलेशन काफी लंबे समय से चल रहा है। लॉकडाउन के समय में नुपुर इरा की फिटनेस के लिए आए थे लेकिन कब ट्रेनर से इरा दिल लगा बैठीं पता ही नहीं चला। दोनों ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में सगाई भी की थी। अब ये कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इरा महाराष्ट्रीयन अंदाज में शादी करेंगी, और 10 जनवरी को ये कपल अपने दोस्तों और फिल्मी हस्तियों के लिए मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन देगा।

First published on: Jan 02, 2024 09:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.