---विज्ञापन---

पियानो या मार्शल आर्ट्स टीचर बनना चाहते थे अल्लू अर्जुन, अब एक फिल्म से 330 करोड़ कमाने वाले पहले एक्टर

Allu Arjun Birthday Special: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन आज भले ही इस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले साउथ एक्टर हैं। मगर, क्या आप जानते हैं कि अल्लू फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा ही नहीं बनना चाहते थे। जानिए आखिर क्यों साउथ के सुपरस्टार होने के बावजूद अल्लू के ससुर नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी अल्लू से शादी करे।

Allu Arjun
Allu Arjun

Allu Arjun Birthday Special: साउथ के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन जल्द पुष्पा 2: द रूल से बॉक्स ऑफिस पर रूल करने को तैयार हैं। इसकी शुरुआत फिल्म के पोस्टर रिलीज से हो चुकी है। अल्लू के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अल्लू इस फिल्म के लिए कमाई का 33 प्रतिशत हिस्सा चार्ज करेंगे। अगर ऐसा होता है तो पुष्पा 2 से अल्लू 330 करोड़ रुपए की कमाई करेंगे। इस रिकॉर्ड को बनाने वाले अल्लू साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी पहले होंगे। 2 साल के अंदर ही अल्लू की नेटवर्थ में 100 करोड़ का इजाफा हुआ है।

मौजूदा समय में साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की कुल नेटवर्थ 460 करोड़ रुपए है। साउथ के सुपरस्टार अल्लू आज अपना 42 वां जन्मदिन मना रहे हैं। अल्लू अपनी एक्टिंग के अलावा बेहद लग्जरी लाइफस्टाइल जीने के लिए भी जाने जाते हैं। मगर क्या आप जानते है आज साउथ के सुपर स्टार कहलाए जाने वाले अल्लू अर्जुन एक्टर नहीं बल्कि मार्शल आर्ट्स या पियानो टीचर बनना चाहते थे।

मार्शल आर्ट्स या पियानो टीचर बनने का था सपना

सुपर स्टार अल्लू अर्जुन अपने परिवार में पहले थे, जो बड़े होकर फिल्म इंडस्ट्री से कोई ताल्लुक नहीं रखना चाहते थे। वो अपनी अगल पहचान बनाना चाहते थे। उनके पिता अल्लू अरविंद मशहूर प्रोड्यूसर और दादा अल्लू रामलिंगैया मशहूर एक्टर थे। बचपन में हर बच्चे की तरह अल्लू ने भी अपने करियर के लिए कुछ चीजे सोच रखी थी। वो मार्शल आर्ट्स और पियानो टीचर बनना चाहते थे। इसके अलावा वो चाहते थे कि उन्हें कभी नासा में काम करने का मौका मिले। फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर के तौर पर शुरुआत करने से पहले अल्लू ने एनिमेटर और डिजाइनर के  तौर पर किया था। हालांकि, 19 साल की उम्र में उन्होंने अपने पिता और दादा की लेगेसी को आगे बढ़ाने का फैसला लिया।

12 एक्टर्स के परिवार से आते हैं अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन के पूरे परिवार में कुल 12 एक्टर्स हैं। उनके पिता अल्लू अरविंद और दादा अल्लू रामलिंगय्या के अलावा उनके छोटे भाई अल्लू शिरीष, फूफा चिरंजीवी, कजिन रामचरण और भाई पवन कल्याण भी फेमस एक्टर्स हैं। फिल्म इंडस्ट्री में अल्लू अर्जुन को बतौर एनिमेटर और डिजाइनर पहली सैलरी के तौर पर 3500 रुपए मिले थे। वही आज अल्लू करीब 400 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं।

100 करोड़ का घर, लग्जरी गाड़ियों के भी शौकीन हैं अल्लू

अल्लू अर्जुन अपने परिवार के साथ हैदराबाद में 100 करोड़ के घर में रहते हैं। इसके अलावा उनका अमीरपेट इलाके में मल्टीप्लेक्स भी है। अल्लू के पास 7 करोड़ का लग्जरी वैनिटी वैन है। इसके अलावा उनके कलेक्शन में 4 करोड़ की रेंज रोवर और 2 करोड़ की जैगुआर एक्सजेल समेत कई लग्जरी गाड़ियां शामिल हैं। अल्लू की गाड़ियों और फोन नंबर के साथ एक दिलचस्प बात ये है कि उनके गाड़ियों और फोन नंबर के अंत या बीच में 666 जरूर आता है। वही अल्लू पहले एक्टर हैं, जिनकी हर फिल्म मलयालम में जरूर डब होती है।

ससुर को पसंद नहीं आए थे अल्लू अर्जुन

‘पुष्पा: द राइज’ के लिए अल्लू अर्जुन को नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया था। क्या आप जानते हैं कि फेमस एक्टर होने के बाद भी अल्लू के ससुर ने  बिजनेसमैन कंचरला चंद्रशेखर रेड्डी उनकी और स्नेहा की शादी के लिए ना कह दिया था। अल्लू और स्नेहा एक शादी में मिले थे। स्नेहा को देखते ही अल्लू उनके दीवाने हो गए थे। अल्लू ने स्नेहा का नंबर ढूंढा, दोनों की दोस्ती हुई, जो बाद में प्यार में बदल गई। हालांकि स्नेहा के पिता ने पहले इस रिश्ते के लिए मना कर दिया था। मगर, अल्लू ने हार नहीं मानी और सब को शादी के मना लिया। कपल आज बेटे अयान और बेटी अरहा के पेरेंट्स हैं।

यह भी पढ़ें:7 पॉपुलर स्टार किड्स ने एक्टिंग छोड़ चुना अलग प्रोफेशन

First published on: Apr 08, 2024 09:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.