---विज्ञापन---

18 साल की शादी खत्म, Aishwarya ने कोर्ट में दी तलाक की अर्जी

Aishwarya-Dhanush Divorce: बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ के एक पॉपुलर कपल की भी 18 साल की शादी टूट गई है। कपल ने कोर्ट में तलाक की अर्जी डाली है।

Aishwarya-Dhanush Divorce
Aishwarya-Dhanush Divorce

Aishwarya-Dhanush Divorce:बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ का एक पॉपुलर कपल की भी 18 साल की शादी टूट गई है। हम दिग्गज अभिनेता रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या और उनके दामाद सुपरस्टार धनुष की बात कर रहे हैं। पिछले 2 साल से कपल अलग-अलग रहे थे, अब फाइनली उन्होंने कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी है। धनुष और ऐश्वर्या दोनों ही एक समय पर साउथ सिनेमा के परफेक्ट कपल कहलाए जाते थे, मगर अब 18 साल बाद दोनों की शादी टूट रही है।

18 साल शादी टूटी

साउथ से लेकर बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले धनुष ने रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत से साल 2004 में शादी रचाई थी। मगर साल 2022 में कपल ने अपनी राहें अलग कर ली थी, दोनों ने ऐलान किया था कि वो अपनी राहें अलग कर रहे है। रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2022 से 2024 दो साल तक अलग रहने के बाद दोनों ने तलाक रहने का फैसला कर लिया है।

कोर्ट में दी तलाक की अर्जी

इंडिया टूटे की रिपोर्ट के अनुसार, धनुष और ऐश्वर्या ने आपसी सहमति से धारा 13 बी के तहत तलाक की याचिका चेन्नई की फैमिली कोर्ट में दायर की है और आने वाले दिनों में उनके तलाक के याचिका पर सुनवाई होगी। कपल के दो बेटे भी हैं और उनके साथ अक्सर ही कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। जहां धनुष एक जाने-माने एक्टर हैं। वहीं, ऐश्वर्या  फिल्मों का निर्देशन करती हैं। अभी कुछ महीने पहले ही उनकी फिल्म लाल सलाम ने सिनेमाघर में दस्तक दी थी। इस फिल्म ने उनके पिता रजनीकांत ने कैमियो रोल निभाया था।

जब उड़ी थी सुलह की अफवाह

धनुष और ऐश्वर्या के अलग होने की ऐलान के बाद दोनों की सुलह की अफवाहें भी जमकर उड़ी थी। जहां अलग होने के ऐलान ने कपल के फैंस को परेशान कर दिया था। वहीं, सुलह की अफवाहों से फैंस खुश हो गए थे, लेकिन वो सिर्फ रूमर्स ही थे। उन दिनों वो दोनों ही अपने काम में बिजी थे । हालांकि कपल अक्सर ही अपने बच्चों की वजह से मिलते रहते हैं, क्योंकि वो आज भी बेटों की परवरिश कर रहे हैं। उनके दो बेटे हैं, जिनमें से एक का नाम यात्रा और दूसरे का नाम लिंगा है।

यह भी पढ़ें: हॉस्पिटल में भर्ती Bigg Boss फेम जिया शंकर की मां, फैंस से एक्ट्रेस ने की खास गुजारिश

 

First published on: Apr 08, 2024 08:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.