---विज्ञापन---

ऐश्वर्या राय के घर छाेड़ने की खबरों के बीच फिर साथ दिखा बच्चन परिवार, पर साफ नजर आई ‘दरार’

Aishwarya Rai Spot With Bachchan Family: बीते काफी वक्त से बच्चन परिवार में अभिषेक और ऐश्वर्या राय के बीच अनबन की खबरों ने जगह ले रखी थी। कभी इवेंट में अकेले आने के चलते तो कभी अभिषेक के हाथ में सालों से दिख रही इंगेजमेंट रिंग न होने के चलते फैंस से लेकर मीडिया तक […]

aishwarya rai-abhishek bachchan
aishwarya rai-abhishek bachchan

Aishwarya Rai Spot With Bachchan Family: बीते काफी वक्त से बच्चन परिवार में अभिषेक और ऐश्वर्या राय के बीच अनबन की खबरों ने जगह ले रखी थी। कभी इवेंट में अकेले आने के चलते तो कभी अभिषेक के हाथ में सालों से दिख रही इंगेजमेंट रिंग न होने के चलते फैंस से लेकर मीडिया तक ने ये कयास लगा लिए थे कि कहीं कुछ तो गड़बड़ट है। इस बीच ही आज सुबह सूत्रों के हवाले से ये खबर आई थी कि अब ऐश्वर्या राय जलसा छोड़ अपनी मां के साथ रह रही हैं। इस खबर ने तूल पकड़ ही रखा था कि बच्चन परिवार का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें पूरा परिवार एक साथ स्पॉट हुआ है।

ऐश्वर्या राय-अभिषेक का डगमगाता रिश्ता (Aishwarya Rai Spot With Bachchan Family)

एक्ट्रेस एश्वर्या राय अभिषेक बच्चन को लेकर पिछले काफी वक्त से अलगाव की खबरें आ रही थीं। कभी किसी इवेंट में तो कभी किसी पार्टी में फैंस से लेकर मीडिया तक कुछ न कुछ ऐसा जरूर स्पॉट कर लेते थे जिससे इस खबर को और तूल मिल जाता था। हालांकि बीते काफी सालों में ऐश्वर्या राय का उनकी सास जया बच्चन और नंद श्वेता नंदा के साथ रिलेशन खराब ही देखा गया लेकिन पति अभिषेक के साथ उनके रिश्ते हमेशा ही अच्छे पाए गए थे। इवेंट हो या फिर इंटरव्यू, कपल को एक-दूसरे को कॉम्पलिमेंट देते हुए ही देखा गया लेकिन बीते कुछ वक्त से मीडिया से लेकर फैंस को दोनों के बीच में अनबन की बू आ रही थी।

ये भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन का घर छोड़ क्यों मां के पास रह रही हैं बहू ऐश्वर्या राय? बच्चन परिवार में बढ़ रहीं दूरियां

साथ में स्पॉट हुआ बच्चन परिवार

अंबानी के घर पूजा हो या फिर किसी फिल्म का प्रमोशन ऐश और अभिषेक को बीते काफी वक्त से साथ में नहीं देखा गया जिससे लोगों ने अलगाव की खबरों पर मुहर सी लगा दी थी। यही नहीं आज बच्चन परिवार के करीबी ने इस बात पर मुहर भी लगा दी थी कि एक्ट्रेस अब जलसा नहीं बल्कि अपनी मां के साथ रह रही हैं। इन सबके बीच बच्चन परिवार का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसे देख ट्रोलर्स के मुंह बंद होने वाले हैं और कपल के फैंस को थोड़ी राहत जो जरूर मिलने वाली है।

अगस्त्य नंदा के साथ दिखीं ऐश

दरअसल लेटेस्ट वीडियो ऐश्वर्या राय बच्चन को अपनी मां और अगस्त्य नंदा और अभिषेक बच्चन के साथ धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल डे के फंक्शन पर स्पॉट किया गया। हालांकि इस दौरान भी ऐश और अभिषेक को अलग-अलग गाड़ियों में आते हुए देखा गया पर ऐश्वर्या की मुस्कान और फैमिली के साथ देख फैंस खुश तो जरूर हुए होंगे। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो पर फैंस एक से बढ़कर एक कमेंट भी कर रहे हैं।

First published on: Dec 15, 2023 08:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.