---विज्ञापन---

नहीं रहे ‘The Last Kingdom’ एक्टर, 60 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Adrian Schiller Passes Away: मनोरंजन जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। 'द लास्ट किंगड' एक्टर का 60 साल की उम्र में अचानक निधन हो गया है।

Adrian Schiller passed away
Adrian Schiller passed away

Adrian Schiller Passes Away: मनोरंजन जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। ‘द लास्ट किंगड’ ‘सन ऑफ गॉड’ और ‘विक्टोरिया’ जैसे एतिहासिक ड्रामा में काम कर चुके ब्रिटिश एक्टर एड्रियन शिलर (Adrian Schiller) का निधन हो गया है। एक्टर ने 60 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनकी अचानक मौत से फिल्म जगत में मातम पसर गया है और उनके फैंस गमगीन हो गए हैं।

कब हुई एक्टर की मौत (Adrian Schiller Passes Away)

रिपोर्ट के मुताबिक, मशहूर एक्टर एड्रियन शिलर (Adrian Schiller Passes Away) ने 4 अप्रैल को आखिरी सांस ली। 30 से ज्यादा सालों तक शिलर का प्रतिनिधित्व करने वाली एजेंसी स्कॉट मार्शल पार्टनर्स ने एक्टर की मौत की पुष्टि की है। पार्टनर्स द्वारा जारी किए बयान में बताया कि एक्टर का निधन हो गया है और उनकी मौत से हम और उनका परिवार और करीबी दोस्त उनके अचानक चले जाने से काफी दुखी हैं।

मौत की वजह नहीं आई सामने

एड्रियन शिलर की मौत की वजह फिलहाल सामने नहीं आई है, लेकिन वो अपने पीछे बेटे गेब्रियल और पत्नी मिलेना को छोड़ गए हैं। एजेंसी ने जानकारी दी है कि एक्टर हाल ही में सिडनी से लौटे हैं, जहां उन्होंने सैम मेंडेस के डायरेक्श में बने नाटक ‘द लेहमैन ट्रिलॉजी’ का प्रोडक्शन किया। एड्रियन शिलर (Adrian Schiller Passes Away) अपने इंटरनेशनल परफॉर्मेंस के लिए बहुत एक्साइडेट थे, जिसमें उनके सैन फ्रांसिस्को के टोनी रेम्बे थिएटर में होने वाले शोज शामिल थे।

नेशनल थिएटर का पोस्ट

ब्रिटिश एक्टर एड्रियन शिलर (Adrian Schiller) के अचानक पर नेशनल थिएटर ने एक्स पर शोक व्यक्त करते हुए पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हम अपनी कंपनी के सदस्य और मित्र एड्रियन शिलर को खोने से बहुत दुखी और स्तब्ध हैं।’ इस पोस्ट पर अभिनेता के फैंस भी उनकी मौत पर दुख जता रहे हैं और उनकी एक्टिंग की तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘उनका यहां होना एक बहुत बड़ा सम्मान था और हम उनके प्रियजनों और उनके साथी कंपनी के सदस्यों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हैं।’

यह भी पढ़ें: TBMAUJ OTT Release:कब और कहां देखें शाहिद-कृति की फिल्म

First published on: Apr 05, 2024 02:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.