---विज्ञापन---

Tiger 3 Box Office Collection day 8: वर्ल्ड कप ने डुबोई ‘टाइगर 3’ नैया, 8वें दिन का कलेक्शन रहा फुस्स

Tiger 3 Box Office Collection day 8: न मिला वर्ल्ड कप और न ही सलमान खान की टाइगर 3 को किनारा, फिल्म का हाल दूसरे संडे भी रहा बेहाल।

Tiger 3, Emraan Hashmi, Box Office Collection day 8, Salman Khan, Katrina Kaif

Tiger 3 Box Office Collection day 8: रविवार, 19 नवंबर को वर्ल्ड कप 2023 था जिसमें भारत को ऑस्ट्रेलिया की ओर से करारी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद करोड़ों देशवासियों का दिल टूट गया। वहीं सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म  ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का भी बंटाधार हो गया। जी हां, क्रिकेट का मैच का जुनून लोगों के सिर पर इस कदर बरकरार था कि, सिनेमा हॉल में ऑडियंस ही नहीं थी। सभी मैच देखने में खोए हुए थे। बाद में बेशक लोगों को जरूर लगा होगा कि इससे अच्छा तो टाइगर 3 ही देख आते, संडे को खराब न होता। अब टाइगर 3 का संडे तो बर्बाद हो ही गया। ऐसे में फिल्म का 8वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। आइए एक नजर डालें फिल्म के 8वें दिन यानी दूसरे रविवार की कमाई पर एक नजर।

यह भी पढ़ें: डंकी के निर्देशक ने कैसे बदली हिंदी सिनेमा की तस्वीर, जानें 5 हिट फिल्में जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया गदर

‘टाइगर 3’ का हाल हुआ बेहाल (Tiger 3 Box Office Collection day 8)

कैटरीना कैफ और सलमान खान की ऑनस्क्रीन जोड़ी फैंस को खूब भाती है। हर कोई उन्हें साथ देखना चाहता है। फिल्म ‘टाइगर 3’ में जोया और टाइगर की जोड़ी भी फैंस को भा गई। हालांकि फिल्म की कमाई पर वर्ल्ड कप का असर देखने को मिला है, जिसकी वजह से कमाई कम हुई है। लेकिन फिर भी मूवी ने अपनी लागत तो निकाल ही ली है। अब फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 8 दिन पूरे हो गए हैं, ऐसे में इसका कलेक्शन भी सामने आ गया है।

अब फिल्म को रिलीज हुए 8 दिन पूरे हो गए हैं। ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के 8वें दिन कितनी कमाई की है इसका कलेक्शन भी सामने आ गया है। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के आठवें दिन 10.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 229.65 करोड़ का हो गया है।

‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है ‘टाइगर 3’

आपको पता हो कि साल 2012 में YRF SPY Universe की पहली फिल्म ‘एक था टाइगर’ रिलीज आई थी। इसके बाद साल 2017 में ‘टाइगर जिंदा है’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी, अब लंबे इंतजार के बाद साल 2023 में ‘टाइगर 3’ ने अपनी धमाकेदार एंट्री मारी वो भी दिवाली वाले दिन। लेकिन अब लगता है कि कहीं ये भी तो दिवाली वाले फुस्सी बम की तरह फुस्सी तो नहीं निकलने वाली।

‘टाइगर 3’ में इमरान हाशमी के रोल ने मचाया गदर (Tiger 3 Box Office Collection day 8)

सलमान खान स्टारर फिल्म में इमरान हाशमी ने आईएसआई के एक्स एजेंट आतिश का किरदार निभाया है। फिल्म में इमरान ने विलेन के रोल में वाहवाही अपने नाम कर ली। हर किसी को उनका ये रोल खूब भा रहा है।

First published on: Nov 20, 2023 08:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.