Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Double XL BO Collection Day-2: बॉक्स ऑफिस पर ‘डबल एक्सएल’ ने चली कछुए की चाल, किया इतना कारोबार

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की फिल्म ‘डबल एक्सएल’ (Double XL) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

- Advertisement -

Double XL BO Collection Day-2: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की फिल्म ‘डबल एक्सएल’ (Double XL) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा था लेकिन पर्दे पर ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। वहीं अब फिल्म के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Double XL BO Collection Day-2) सामने आया है।

Double XL Review: Body Positivity Has Never Been More Boring Or Misguided

सेकेंड-डे किया इतना कारोबार

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की फिल्म ‘डबल एक्सएल’ (Double XL) के पहले दिन के आंकड़े सामने आए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 25 लाख का कलेक्शन किया था और शनिवार को यानी की तीसरे दिन फिल्म ने 30 लाख रुपये कमाए, जिसके हिसाब से फिल्म ने कुल 55 लाख का कारोबार किया है। उम्मीद है कि फिल्म ‘डबल एक्सएल’ को वीकेंड पर मुनाफा हो सकता है।

Double XL Movie (2022): Cast | Trailer | Songs | OTT | Release Date - News  Bugz

‘डबल एक्सएल’ एक कॉमेडी ड्रामा

‘डबल एक्सएल’ (Double XL) फिल्म की बात करें तो, इसमें सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के साथ-साथ जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र भी नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी महिलाओं के शरीर और वजन पर होने वाली कमेट्स पर है जिससे वो लड़ते हैं और अपनी जिंदगी में वो सब करते हैं जो करना चाहते हैं। ये फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है। इस फिल्म का निर्देशन सतराम रामानी ने किया हैं। वहीं फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, राजेश बहल, अश्विन वर्दे, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज ने किया है।

Double XL। डबल एक्सएल मूवी में क्या है खास। Double XL Movie Story -Double XL:  5 पॉइंट में समझिए बॉडी शेमिंग को ठेंगा दिखाती इस फिल्म में क्या है खास

इन फिल्मों से कड़ाके की टक्कर

‘डबल एक्सएल’ (Double XL) फिल्म के साथ-साथ दो फिल्म में और पर्दे पर रिलीज हुई है। ‘डबल एक्सएल’ के साथ कटरीना कैफ की ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) और जान्हवी कपूर की ‘मिली’ (Mili) रिलीज हुई। लेकिन कटरीना कैफ की फिल्म ‘फोन भूत’ पर्दे पर छा रही है जिसे बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में पहली बार सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी एक साथ पर्दे पर नजर आ रही हैं। वहीं अब देखना है कि ‘डबल एक्सएल’ फिल्म इन फिल्मों को कितनी टक्कर देती हैं और ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का कारोबार करती है।

- Advertisement -

Latest Posts