---विज्ञापन---

500 करोड़ कमाते ही थमे ‘एनिमल’ के कदम, अब फैंस की नजरें डंकी और सालार पर

Animal Box Office Collection Day 19: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ‘एनिमल’ (Animal) ने 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। मूवी में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी के अलावा बॉबी देओल ने भी अपनी एक्टिंग से झंडे गाड़ दिए थे। रणबीर के वहशीपन और बॉबी के विलेन रूप ने दर्शकों को खूब […]

Animal, Box Office Collection Day 19, Bobby Deol, Ranbir Kapoor

Animal Box Office Collection Day 19: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ‘एनिमल’ (Animal) ने 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। मूवी में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी के अलावा बॉबी देओल ने भी अपनी एक्टिंग से झंडे गाड़ दिए थे। रणबीर के वहशीपन और बॉबी के विलेन रूप ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। न सिर्फ देश में बल्कि विदेश में भी मूवी का डंका बज रहा है। अब फिल्म को रिलीज हुए 19 दिन पूरे हो गए हैं, ऐसे में इसका कलेक्शन भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: कौन हैं यह लेडी लक, इंस्टाग्राम में जिन्हें गले लगा प्यार लुटा रहीं सिंघम गर्ल

19वें दिन की कमाई में नहीं दिखा दम (Animal Box Office Collection Day 19)

रणबीर कपूर की फिल्म का बज देखकर ही पता चल रहा था कि फिल्म की कमाई रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। हुआ भी कुछ ऐसा ही, दरअसल मूवी ने ओपनिंग डे पर ही 63.8 करोड़ की कमाई कर अपना लोहा मनवा लिया। अब फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 19 दिन पूरे हो चुके हैं, लेकिन पकड़ अभी भी बरकरार है।

सैकन्लिक की रिपोर्ट के अनुसार, मूवी ने 19वें दिन 5 करोड़ रुपये की कमाई की है। अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 522.94 हो गया है।

आस्ट्रेलिया कनाडा में भी गाड़ा झंडा

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ इन दिनों हाई फीवर बनी हुई है। अब ये मूवी विदेशी धरती पर सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है। एक तरफ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ हैं, दूसरी तरफ कनाडा और आस्ट्रेलिया में भी फिल्म ने गदर मचा दिया है।

ऑस्ट्रेलिया में 4.75 मिलियन डॉलर और कनाडा में 6.14 मिलियन डॉलर की कमाई कर ये फिल्म वहां भी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

बॉबी देओल की एक्टिंग ने मचाया तहलका

एनिमल में रणबीर कपूर तो लीड रोल में हैं, वहीं बॉबी देओल भी विलेन के रूप में गदर मचा रहे हैं। मूवी में बॉबी ने अबरार हक का किरदार निभाया है जो गूंगा होता है, लेकिन बिना बोले भी आंखों से ही ऐसा कमाल दिखाता है कि सारी लाइमलाइट अपने नाम कर लेता है।

आने वाली फिल्मों के बीच कैसा रहेगा एनिमल का हाल (Animal Box Office Collection Day 19)

एनिमल ने तो अपना वहशीपन दिखा दिया है, लेकिन अब जल्द ही रणबीर कपूर को टक्कर देने के लिए शाहरुख खान की डंकी और प्रभास की सालार आ रही है। ऐसे में फैंस की नजरें अब इन दो फिल्मों पर टिकी हुई है। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि क्या अब भी एनिमल अपने पैर जमाए रखती है या नहीं।

बता दें कि डंकी 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, वहीं सालार 22 दिसंबर को धांसू एंट्री मारने वाली है।

First published on: Dec 20, 2023 08:11 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.