---विज्ञापन---

Adipurush की रिलीज से Zara Hatke Zara Bachke का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन गिरा, जानें 15वें दिन की कमाई

Zara Hatke Zara Bachke (ZHZB) Box Office Collection Day 15: 16 जून को सिनेमाघरों में आदिपुरुष की रिलीज होने से ‘जरा हटके जरा बचके’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कमी आई है। हालांकि, फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में बनी बनी हुई है और अच्छी कमाई कर रही है। लक्ष्मण उटेकर की फिल्म हर दिन 2 करोड़ […]

ZHZB Box Office Collection Day 15

Zara Hatke Zara Bachke (ZHZB) Box Office Collection Day 15: 16 जून को सिनेमाघरों में आदिपुरुष की रिलीज होने से ‘जरा हटके जरा बचके’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कमी आई है। हालांकि, फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में बनी बनी हुई है और अच्छी कमाई कर रही है। लक्ष्मण उटेकर की फिल्म हर दिन 2 करोड़ रुपये से अधिक कमा रही है। चलिए इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक नज़र डालते हैं।

ZHZB Box Office Collection Day 15

विक्की और सारा स्टारर ‘जरा हटके जरा बचके’ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने रिलीज के 14 वें दिन, 15 जून को सिनेमाघरों में 1.98 करोड़ रुपये की कमाई की। अब, इसके 15वें दिन का कलेक्शन सामने आया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, “जरा हटके जरा बचके ने शुक्रवार को 1.08 करोड़ रुपये की कमाई की। इस तरह घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इसने कुल 64.08 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

यह भी पढ़ेंः Adipurush box office collection Day 1: विवादों के बीच बॉक्स ऑफिस पर छाई आदिपुरूष, पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

Zara Hatke Zara Bachke की कहानी

फिल्म में विक्की कौशल और सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं। जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान ने इसका समर्थन किया है। लक्ष्मण उटेकर ने मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन का निर्देशन किया, जिसे लक्ष्मण, मैत्रेय बाजपेयी और रमीज़ खान ने लिखा था। फैमिली फिल्म 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Adipurush Box Office Collection Day 1

दूसरी ओर कृति सेनन और प्रभास स्टारर आदिपुरुष सिनेमाघरों में रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में है। फिल्म के दिखाए गए सीन को लेकर बवाल मचा हुआ है। कुछ लोग फिल्म को बैन करने की भी मांग कर रहे हैं। लेकिन इन सब के बावजूद रिलीज के पहले दिन आदिपुरुष ने धमाकेदार शुरुआत की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले दिन आदिपुरुष ने घरेलू बॉक्स बॉक्स ऑफिस पर लगभग 95 करोड़ रुपये की कमाई की है।

First published on: Jun 17, 2023 05:23 PM