---विज्ञापन---

जब सरेआम Rani Mukerji पर भड़के थे यश चोपड़ा, एक्ट्रेस की इस हरकत पर गुस्से से हो गए लाल-पीले

Yash Chopra-Rani Mukerji: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं। अपने करियर के दौरान रानी ने कई बड़े स्टार्स और सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस साल 2004 में आई यश चोपड़ा (Yash Chopra-Rani Mukerji) की सुपरहिट फिल्म ‘वीर जारा’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके अलावा […]

Yash Chopra got angry at Rani Mukerji on sets of Veer Zaara as she laughed after watching Shah Rukh Khan

Yash Chopra-Rani Mukerji: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं। अपने करियर के दौरान रानी ने कई बड़े स्टार्स और सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस साल 2004 में आई यश चोपड़ा (Yash Chopra-Rani Mukerji) की सुपरहिट फिल्म ‘वीर जारा’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके अलावा सुपरस्टार शाहरुख खान और एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी अहम किरदार में नजर आए थे। फिल्म में रानी एक छोटी सी भूमिका में नजर आई थीं। मगर अपनी दमदार एक्टिंग से एक्ट्रेस ने दर्शकों का दिल जीत लिया था।

यह भी पढ़ेंपहले हिंदू लड़की से को शादी, फिर बॉलीवुड की मशहूर हसीना पर आया दिल, बेहद दिलचस्प है शोले के राइटर की निजी जिंदगी

रानी मुखर्जी का बड़ा खुलासा (Yash Chopra-Rani Mukerji)

फिल्म के निर्देशक यश चोपड़ा और रानी मुखर्जी का एक किस्सा ऐसा भी है, जिससे काफी लोग अंजान हैं। आज हम आपको उसी से रूबरू कराने वाले हैं। यह बेहद कम लोग जानते है कि रानी मुखर्जी को वीर जारा के सेट पर निर्देशक यश चोपड़ा ने डांट लगाई थी। इस बात का खुलासा रानी मुखर्जी (Yash Chopra-Rani Mukerji) ने ‘द कपिल शर्मा’ शो में बंटी और बबली 2 के प्रमोशन के दौरान किया था। जब मेकर्स ने वीर जारा की शूटिंग शुरू की तो रानी मुखर्जी और शाहरुख खान के किरदारों के बीच उम्र का काफी अंतर दिखाया गया। उनके रिश्ते को एक पिता और बेटी के रूप में दिखाया गया था।

जब रानी मुखर्जी को सेट पर पड़ी डाट-फटकार

रानी मुखर्जी ने खुलासा किया कि उनके लिए शाहरुख खान के साथ उस भूमिका को शूट करना मुश्किल हो गया था क्योंकि इससे पहले उन्होंने चलते-चलते, कभी अलविदा ना कहना, कुछ कुछ होता है जैसी रोमांटिक फिल्में की थीं। रानी मुखर्जी ने कहा कि जैसे ही उन्होंने वीर के किरदार में सफेद बालों वाले शाहरुख खान को देखा तो वह अपनी हंसी नहीं रोक पाईं। उन्हें देखने के बाद शाहरुख खान भी हंस पड़ते थे। तभी फिल्म के निर्देशक यश चोपड़ा अपना आपा खो बैठे और सेट पर सबके सामने रानी मुखर्जी को डांट लगा दी।

बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही फिल्म

बता दें कि वीर ज़ारा रिलीज़ होने के बाद, यह एक बड़ी हिट बन गई और दुनिया भर में लगभग 100 करोड़ रुपये की कमाई की। यह फिल्म हिंदी सिनेमा की सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक मानी जाती है।

First published on: Nov 24, 2023 08:40 AM