---विज्ञापन---

Sonu Nigam: सोनू निगम के नाम से ये “लड़की” ठग रही थी पैसे, फिर सिंगर ने ऐसे खोली पोल

Sonu Nigam: सिंगर सोनू निगम से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। बर्थडे से एक दिन पहले सिंगर ने उनके नाम से हो रहे खुलासे की पोल खोल दी है। सिंगर का लेटेस्ट पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है। सिंगर सोनू निगम ने अपने नाम से हो रहे घोटाले के बारे में सबको जानकारी […]

sonu nigam fraud
sonu nigam fraud

Sonu Nigam: सिंगर सोनू निगम से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। बर्थडे से एक दिन पहले सिंगर ने उनके नाम से हो रहे खुलासे की पोल खोल दी है। सिंगर का लेटेस्ट पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है। सिंगर सोनू निगम ने अपने नाम से हो रहे घोटाले के बारे में सबको जानकारी दी है। सिंगर ने बताया है कि कोई उनके नाम का इस्तेमाल करके सबके साथ धोखाधड़ी कर रहा है। इसके साथ ही उन्होंने इसकी चेतावनी भी दी है। आइए डालते हैं पोस्ट पर एक नजर।

सोशल मीडिया पर किया खुलासा (Sonu Nigam)

दरअसल सोनू निगम ने फेसबुक पर एक के बाद एक स्क्रीनशॉट की एक सीरीज शेयर की जिसमें एक व्यक्ति की फर्जी अकाउंट के साथ बातचीत दिखाई गई है। सोनू ने लिखा, “माय डियर फैमिली एंड फ्रेंड्स.. कोई ‘ईमानदारी से’ पैसा कमाने के लिए बहुत मेहनत कर रहा है। जरूर देखें.. और सावधान रहें।”

शेयर किए स्क्रीनशॉट

बता दें कि स्क्रीनशॉट के मुताबिक, एरिका नाम की एक महिला यह दावा करते हुए सोनू निगम के फैन्स से बात कर रही है कि वह उनकी सोशल मीडिया टीम की सदस्य है। उसने एक फेसबुक यूजर से कहा, “मेरी टीम और मुझे उनके कुछ एक्टिव फैन्स से कॉन्टैक्ट करने को कहा गया था। आपको उन कुछ लकी लोगों में से चुना गया है जिन्हें सीधे सोनू निगम से पर्सनल बातचीत करने के लिए कॉन्टैक्ट किया गया है। यह बात सोनू निगम की तरफ से कही गई थी।”

पैसे की हुई डिमांड

घोटालेबाज ने फैन को आगे बताया कि उन्हें एक “स्पेशल ऑफर” के लिए चुना गया है और सोनू निगम खुद “ऑफर” पर चर्चा करने के लिए उनके साथ जुड़ेंगे फिर उसने उनसे सिंगर के “चैरिटेबल शो” के लिए पेपैल पर पैसे भेजने के लिए कहा। उसने उनसे पहले 1,500 रुपये भेजने और पेमेंट पूरी होने पर रसीद भेजने को कहा। जिस पल सिंगर को इस घोटाले के बारे में पता चला उन्होंने तुरंत सबको बताना सही समझा।

First published on: Jul 29, 2023 07:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.