Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: अवॉर्ड नाइट में एक-दूजे के प्यार में खोए कार्तिक-सारा, देख फैंस हुए बेताब

- Advertisement -

Sara Ali And Kartik Aaryan Video: बीती रात यानि शनिवार की रात को ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ने वाले लोगों और सितारों के लिए एक ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया था। इस अवॉर्ड शो को मुंबई में ही आयोजित किया गया था। इस शो को होस्ट करने वाला नाम गौहर खान और मनीष पॉल का हैं, जिन्होंने अपने चुटकुलों से सभी को गुदगुदाया और मनोरंजन किया। इस शो में कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, हिना खान, अमीषा पटेल समेत कई सितारों ने शिरकत की।

यहाँ पढ़िए लद्दाख में रोमांटिक हुए मिलिंद सोमन, पत्नी अंकिता कंवर को किया लिप-लॉक किस

कार्तिक-सारा ने अवॉर्ड नाइट साथ बिताई

दरअसल हाल ही में कार्तिक और सारा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ब्रेकअप के बाद भी कार्तिक और सारा ने अवॉर्ड नाइट साथ बिताई। इस वीडियो में दोनों की बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है। जैसा कि आप देख सकते हैं दोनों एक-दूसरे के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान कार्तिक आर्यन के हाथ में एक ट्रॉफी है और वो सारा से बात कर रहे हैं। वहीं, सारा भी कार्तिक की बातों को एन्जॉय कर रही हैं, दोनों को एक बार फिर साथ देखकर फैंस भी एक्साइटेड हो गए हैं।

यहाँ पढ़िएतब्बू का दिखा ब्लैक स्टनिंग अवतार, सिजलिंग अदाओं पर मर-मिटे फैंस 

सारा से बात करते वक्त ब्लश करते दिखे कार्तिक

अब लुक्स की बात करें तो जहां कार्तिक आर्यन ब्लैक ब्लेजर, व्हाइट शर्ट और ब्लैक टाई पहले डैशिंग एंड कूल लग रहे हैं, तो वहीं सारा भी येलो शिमरी ड्रेस में कहर ढा रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार्तिक, सारा से बात करते हुए ब्लश कर रहे हैं और उनके चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल है। बता दें ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स 2022 में कार्तिक को फिल्म ‘धमाका’ के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से नवाजा गया, जिसके लिए सारा अली खान ने उनको ढेरों शुभकामनाएं दी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss