---विज्ञापन---

The Great Indian Family Box Office Collection Day 2: ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ के कलेक्शन ने उड़ाई मेकर्स की नींद

The Great Indian Family Box Office Collection Day 2: विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ (The Great Indian Family) लंबे वेट के बाद अखिरकार 22 सितंबर को थिएटर में रिलीज हो गई। जिस पल से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था उसी पल से फैंस में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त […]

The Great Indian Family Box Office Collection, Vicky Kaushal, Manushi Chhillar, The Great Indian Family
Image Credit: Google

The Great Indian Family Box Office Collection Day 2: विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ (The Great Indian Family) लंबे वेट के बाद अखिरकार 22 सितंबर को थिएटर में रिलीज हो गई। जिस पल से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था उसी पल से फैंस में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज बन गया था। अब जब फिल्म रिलीज हो गई है तो सबकी निगाहें फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर टिक गई हैं।

मैदान में उतरी ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ (The Great Indian Family Box Office Collection Day 2)

यशराज बैनर के तले बनी ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ (The Great Indian Family) एक फैमिली फिल्म है जिसमें ड्रामा, रोमांस, लव एंगल, थोड़ा बहुत सस्पेंस और ढेर सारी कॉमेडी है। इसके साथ ही फिल्म में आपको इंडियन फैमिली का टच भर-भर के देखने को मिलेगा। बात करें कहानी की तो यह एक ऐसी फैमली की स्टोरी है जो जागरण में भेटें और कीर्तन कराने का काम करते हैं। उनके इस काम को उनका बेटा वेद व्यास त्रिपाठी संभाल लेता है, जो शहर में भजन कुमार के नाम से फेमस है और ऐसा इसलिए क्योंकि भजन कुमार शानदार भजन गाता है।

फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

जहां एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर जवान (Jawan)और उसके बाद गदर 2 (Gadar 2) का कब्जा है तो वहीं अब विक्की कौशल की द ग्रेट इंडियन फैमिली भी मैदान में कूद पड़ी है। 25 करोड़ के बजट में बनी मल्टी स्टारर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितने दिन टिकेगी ये तो वक्त ही बताएगा फिलहाल डालते हैं इसके दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक नजर। जहां फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 1.4 करोड़ की कमाई की थी तो वहीं दूसरे दिन फिल्म का कुल कलेक्शन सिर्फ 1.80 करोड़ ही रहा है। कुल मिलाकर फिल्म ने दो दिनों में 3.20 करोड़ कमा डाले हैं। हालांकि मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर ताबड़तोड़ कलेक्शन करेगी जिसका सबको इंतजार होगा।

‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ स्टार कास्ट

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) लीड रोल में है। मूवी का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है और निर्माण आदित्य चोपड़ा की यश राज फिल्म्स के तले किया गया है। विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर के अलावा फिल्म में कुमुद मिश्रा, मनोज पाहवा, यशपाल शर्मा जैसे कलाकार भी अहम रोल में है।

First published on: Sep 24, 2023 07:58 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.