---विज्ञापन---

Urvashi Rautela on Pawan Kalyan: उर्वशी रौतेला ने पवन कल्याण को बताया ‘आंध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री’

Urvashi Rautela on Pawan Kalyan: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहने वाली उर्वशी रौतेला एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साउथ एक्टर पवन कल्याण के साथ एक तस्वीर करते हुए उन्हें ‘आंध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री’ बताया है। अब, उर्वशी के इसी बात […]

Urvashi Rautela on Pawan Kalyan

Urvashi Rautela on Pawan Kalyan: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहने वाली उर्वशी रौतेला एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साउथ एक्टर पवन कल्याण के साथ एक तस्वीर करते हुए उन्हें ‘आंध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री’ बताया है। अब, उर्वशी के इसी बात का हर तरफ चर्चा हो रहा है। यूजर्स अपने अनुसार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

उर्वशी रौतेला ने किया पोस्ट

उर्वशी ने गुरुवार शाम को पवन कल्यान संग एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, “हमारी फिल्म ब्रो द अवतार में आंध्र प्रदेश के सम्मानित मुख्यमंत्री @PawanKalyan के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने में खुशी हो रही है, जो 28 जुलाई को दुनिया भर में रिलीज हो रही है। एक अहंकारी व्यक्ति जिसे मृत्यु के बाद अपनी गलतियों को सुधारने का दूसरा मौका दिया जाता है। आप सभी को देखने। @IamSaiDharamTej…”

उर्वशी के ट्वीट पर यूजर्स के कमेंट का भरमार

एक्ट्रेस द्वारा पोस्ट साझा करने के बाद यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने रिप्लाई करते हुए लिखा, डियर उर्वशी रौतेला, मुझे आपको यह बताते हुए खेद हो रहा है कि श्रीमान…@पवन कल्याण,#जनसेना के अध्यक्ष हमारे मुख्यमंत्री नहीं हैं। हमारे पूर्वजों के गलत कार्यों या पिछली पीढ़ियों में हमारे द्वारा किए गए पापों के कारण, श्री #जगनमोहनरेड्डी आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं। वह भारत के सबसे अमीर मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने 16 महीने जेल में बिताए हैं।

एक यूजर ने सवाल करते हुए पूछा, “आंध्र के मुख्यमंत्री कैसे?” इस तरह कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।एक ने कहा, “हैलो @उर्वशी रौतेला। समारोहों में प्रशंसकों (सीएम-सीएम) के नारे सुनकर आप गलत हो गए होंगे… वह आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं हैं, और यहां तक कि वह विधायक के रूप में भी नहीं चुने गए हैं (2 क्षेत्रों में हार गए)।’

यह भी पढ़ेंः Vahbiz Dorabjee की बिकनी फोटो से सोशल मीडिया का पारा हाई; यहां देखें

Pawan Kalyan के बारे में

पवन जन सेना पार्टी (जेएसपी) के अध्यक्ष हैं और वास्तव में आंध्र प्रदेश में विपक्ष में हैं, जहां वाई एस जगन मोहन रेड्डी मुख्यमंत्री हैं। राजनीति में सक्रिय रहने के अलावा वह फिल्मों में भी काम करते रहते हैं।

ब्रो द अवतार के स्टारकास्ट

ब्रो द अवतार (Bro The Avatar) में केतिका शर्मा, ब्रह्मानंदम, रोहिणी मोलेटी, सुब्बाराजू, तनिकेल्ला भरनी और राजा चेम्बोलु के साथ पवन कल्याण और साई धर्म तेज मुख्य कलाकार हैं। इसका निर्माण पीपुल मीडिया फैक्ट्री ने ZEE स्टूडियोज के सहयोग से किया है। फिल्म के लिए थमन एस ने संगीत दिया है। यह तमिल फंतासी नाटक विनोदया सीथम का रीमेक है, जिसमें समुथिरकानी और थंबी रमैया ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं।

First published on: Jul 28, 2023 12:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.