---विज्ञापन---

Video: 50वें बर्थडे पर अक्की के साथ अंडरवॉटर Cozy हुईं ट्विंकल खन्ना

Twinkle Khanna Birthday: एक्टिंग से दूरी बना चुकीं ट्विंकल खन्ना आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। 50 साल की ट्विंकल खन्ना आज भले ही एक्टिंग को बाए-बाए बोल चुकी हैं पर आज राइटिंग से लेकर सोशल मीडिया पर, एक्ट्रेस फैंस के बीच किसी न किसी कारण से चर्चा में बनी ही रहती हैं। अब […]

Twinkle Khanna Birthday
Twinkle Khanna Birthday

Twinkle Khanna Birthday: एक्टिंग से दूरी बना चुकीं ट्विंकल खन्ना आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। 50 साल की ट्विंकल खन्ना आज भले ही एक्टिंग को बाए-बाए बोल चुकी हैं पर आज राइटिंग से लेकर सोशल मीडिया पर, एक्ट्रेस फैंस के बीच किसी न किसी कारण से चर्चा में बनी ही रहती हैं। अब आज अपने बर्थडे के मौके पर एक्ट्रेस को इंडस्ट्री से लेकर फैंस तक से बधाई के मैसेज आ रहे हैं। इन सबके बीच ट्विंकल खन्ना ने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रही हैं।

बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna Birthday)

एक्ट्रेस से राइटर बनीं ट्विंकल खन्ना आज एक्टिंग से दूर हैं पर सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से एक्टिव हैं। इसी सोशल मीडिया पर आए दिन ट्विंकल खन्ना कुछ न कुछ शेयर करती नजर आती हैं। इस कड़ी में फैंस को रिटर्न गिफ्ट देते हुए उन्होंने एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टा पर पोस्ट किया है जिसमें वो समंदर में गोते लगाती दिखाई दे रही हैं।

हसबैंड को किया किस

इस वीडियो में ट्विंकल खन्ना, अक्षय कुमार और बेटा आरव भी नजर आ रहा है। पूरी फैमिली अंडर वॉटर ब्लू सी को एक्सप्लोर कर रही है। इस दौरान ही ट्विकंल खन्ना को हसबैंड अक्की पर प्यार लुटाते हुए देखा जा रहा है। ट्विंकल अक्षय के पास जाती हैं और उन्हें किस करती हैं।

लंबा-चौड़ा नोट

वीडियो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन शेयर करते हुए लिखा-अपने 50वें जन्मदिन पर, जब मैं अपने आस-पास की दुनिया और अपने परिवार को देखती हूं तो मेरी आंखें और दिल अभी भी आश्चर्य से भर जाती हैं। ट्विंकल आगे लिखती हैं- लोग ग्रेट फिलॉस्फर का हवाला दे सकते हैं, लेकिन मैं फाइंडिंग निमो की डोरी को फॉलो करती हूं, जहां, चाहे जीवन कुछ भी लाए, वह कहती है, ‘बस तैरते रहो, रोमांच कभी खत्म न हो।’

पूरी तरह से ऑर्थर बन चुकीं ट्विंकल खन्ना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बॉबी देओल के साथ फिल्म बरसात से की थी। हालांकि एक्टिंग में ज्यादा दिलचस्पी न होने के चलते उन्होंने कुछ वक्त में ही इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी।

First published on: Dec 29, 2023 01:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.