---विज्ञापन---

25 सालों से सलमान खान ने नहीं किया होटल में डिनर, बोले- मां के साथ जरूर करता हूं ये काम

Salman Khan: टाइगर 3 (Tiger 3) एक्टर सलमान खान का स्टारडम देखते ही बनता है। अपनी प्रोफेशन लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ के लिए चर्चा में रहने वाले दबंग खान ने हाल ही के इंटरव्यू में एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुन फैंस को अभी भी यकीन नहीं हो रहा है। दरअसल सलमान खान […]

Salman Khan
Salman Khan

Salman Khan: टाइगर 3 (Tiger 3) एक्टर सलमान खान का स्टारडम देखते ही बनता है। अपनी प्रोफेशन लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ के लिए चर्चा में रहने वाले दबंग खान ने हाल ही के इंटरव्यू में एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुन फैंस को अभी भी यकीन नहीं हो रहा है। दरअसल सलमान खान की मानें तो उन्होंने दशकों से होटल में खाना नहीं खाया है।

सलमान खान का खुलासा (Salman Khan)

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर 3 को लेकर खूब सुर्खियां बटोरने में लगे हुए हैं। एक तरफ फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर करोड़ों बटोरने में लगी हुई है तो वहीं दूसरी तरफ सलमान खान फिल्म के प्रमोशन के लिए एक से बढ़कर एक जबरदस्त खुलासे करने में लगे हुए हैं।

दो दशकों से नहीं किया ये काम

इस कड़ी में हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ की कई बातें शेयर कीं। ने एक मीडिया बातचीत में खुद यह खुलासा किया कि वे ढाई दशक से बाहर डिनर करने नहीं गए हैं। एक्टर ने कहा- ‘मैं पिछले करीब 25-26 वर्षों से बाहर डिनर करने नहीं गया हूं। मैं सिर्फ शूटिंग करता हूं और ट्रैवल करता हूं’। सलमान ने बताया कि उन्हें सुबह जल्दी उठना और कॉफी के साथ दिन की शुरुआत करना पसंद है।

मां के साथ बिताते हैं वक्त

आउटडोर मूमेंट के बारे में उन्होंने कहा कि- फॉर्म या फिर जब वो अपने लॉन में बैठते हैं तभी आउटडोर मूमेंट होता है। उन्होंने कहा- ‘मैं सिर्फ घर, शूटिंग, होटल, एयरपोर्ट, लोकेशन तक की यात्रा करता हूं और फिर वापस घर आ जाता हूं और फिर जिम जाता हूं। मैं अपने परिवार से ज्यादा वक्त तो अपने स्टाफ के साथ गुजारता हूं।’  इस दौरान एक्टर ने ये जरूर बताया कि वे अपनी मां के साथ समय बिताने के लिए जरूर पास के रेस्टोरेंट में कॉफी पीने जाते हैं।

First published on: Nov 24, 2023 07:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.