---विज्ञापन---

The Great Indian Family Day 1 Box Office Collection: ‘जवान’ के आगे ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ का छूटा पसीना, ओपनिंग डे पर नहीं दिखा सकी कमाल

The Great Indian Family Day 1 Box Office Collection: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ (The Great Indian Family) ने 22 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म में कॉमेडी का ओवरडोज देखने को मिला है, जो एक फैमिली ड्रामा मूवी है। […]

The Great Indian Family Box Office Collection, Vicky Kaushal, Manushi Chhillar, The Great Indian Family
Image Credit: Google

The Great Indian Family Day 1 Box Office Collection: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ (The Great Indian Family) ने 22 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म में कॉमेडी का ओवरडोज देखने को मिला है, जो एक फैमिली ड्रामा मूवी है। इस फिल्म में विक्की के साथ मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने स्क्रीन शेयर की है। जवान ने बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा किया हुआ है ऐसे में विक्की और मानुषी छिल्लर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश कर रही है। अब फिल्म को रिलीज हुए 1 दिन पूरा हो गया है, ऐसे में इसका कलेक्शन भी सामने आ गया है। तो चलिए जानते हैं कि फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन कितना कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें: ‘गदर 2’ का के ‘तारा सिंह’ की धीमी पड़ी रफ्तार, 43 वें दिन किया सिर्फ इतना कलेक्शन

‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ की ओपनिंग कमाई

25 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ ने 22 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। इस फिल्म में विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर ने साथ में काम किया है। जहां एक तरफ जवान ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा मचाया हुआ है। वहीं दूसरी तरफ विक्की की फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ ने भी अपनी पकड़ बनाने की कोशिश की है। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन (The Great Indian Family Day 1 Box Office Collection) सामने आ गया है। ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ ने अपने पहले दिन कुल 2 करोड़ रुपये की कमाई की है। हालांकि फिल्म ने उम्मीद से कम कमाई की है।

फिल्म की ये है कहानी  (The Great Indian Family Day 1 Box Office Collection)

‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ (The Great Indian Family) की कहानी की बात करें तो यह एक ऐसी फैमली की स्टोरी है जो जागरण में भेटें और कीर्तन कराने का काम करते हैं। उनके इस काम को उनका बेटा वेद व्यास त्रिपाठी संभाल लेता है, जो शहर में भजन कुमार के नाम से फेमस है और ऐसा इसलिए क्योंकि भजन कुमार शानदार भजन गाता है।

शहर में वो काफी फेमस है और लोग उनकी बहुत इज्जत भी करते है। फिर कहानी में नया मोड़ आता है और पता चलता है कि भजन कुमार एक मुस्लिम परिवार का बेटा है। भजन को समझ नहीं आता है कि हिंदू और मुसलमान में क्या फर्क है और वो ये बात लोगों को समझता है।

‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ स्टार कास्ट

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) लीड रोल में है। मूवी का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है और निर्माण आदित्य चोपड़ा की यश राज फिल्म्स के तले किया गया है। विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर के अलावा फिल्म में कुमुद मिश्रा, मनोज पाहवा, यशपाल शर्मा जैसे कलाकार भी अहम रोल में है।

First published on: Sep 23, 2023 07:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.