---विज्ञापन---

फिल्म ‘हिट’ इस दिन होगी रिलीज, राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा निभाएंगे ये किरदार

मुंबई। बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टरों में से एक राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। इन दोनों को एक साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हो रखे हैं। आपको बता दें कि दोनों तेलुगू फिल्म ‘हिट’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। हिंदी में भी […]

मुंबई। बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टरों में से एक राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। इन दोनों को एक साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हो रखे हैं। आपको बता दें कि दोनों तेलुगू फिल्म ‘हिट’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। हिंदी में भी इस फिल्म का नाम हिट ही रखा गया है, लेकिन ये फिल्म का पहला पार्ट होगा। इसलिए हिंदी वर्जन का पूरा नाम हिट- द फर्स्ट केस रखा गया है।

फिल्म की शूटिंग खत्म होने की खबरें तो कुछ समय पहले आ गई हैं, लेकिन तब से हर किसी को इंतजार था इस फिल्म की रिलीज डेट का। हालांकि सबका इंतजार खत्म करते हुए आखिरकार मेकर्स ने रिलीज डेट का ऐलान कर ही दिया। हिट सिनेमाघरों में 15 जुलाई, 2022 को दस्तक देगी। फिल्म को ऑरिजनल हिट फिल्म के डायरेक्टर सैलेश कोलानू ने ही डायरेक्ट किया है। जबकि भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार और कुलदीप राठौर फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

इस फिल्म में एक ऐसे पुलिस वाले की मनोरंजक कहानी दिखाई जाएगी, जो कि एक लापता लड़की की तलाश करता है और ये एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। पिछले साल सितंबर में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की गई थी, जो कि मार्ट में जाकर खत्म हो गई।

 

वहीं बात करें राजकुमार राव के वर्कफ्रंट की तो वो जाह्नवी कपूर के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही, अनुभव सिन्हा की भीड़, स्त्री 2, सेकेंड इनिंग और हंसल मेहता की स्वागत है में नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास श्रीकांत भोला की एक बायोपिक भी है। दूसरी तरफ सान्या मल्होत्रा भी हिट के अलावा विक्की कौशल के साथ फिल्म सैम बहादुर में दिखाई देंगी। पिछले दिनों एक्ट्रेस ने अपनी एक और फिल्म कटहल का ऐलान किया था। जिसकी एक छोटी सी वीडियो उन्होंने जारी की थी, इसमें वो पुलिस के रोल में नजर आ रही थीं। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है और पुलिस होकर सान्या फिल्म में कटहल ढूंढती दिखाई देंगी।

First published on: May 13, 2022 12:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.