---विज्ञापन---

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के पास है दुनिया का 5वां सबसे बड़ा हीरा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Tamannaah Bhatia Diamond: मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को हाल ही में ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में देखा गया था। फिल्म में वह एक्टर विजय वर्मा के साथ  दिखाई दी थी। दोनों ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था। लस्ट में कई इंटीमेट सीन्स के कारण तमन्ना भाटिया सुर्खियों में बनी हुई थी। अब एक बार फिर तमन्ना […]

Tamannaah Bhatia Diamond

Tamannaah Bhatia Diamond: मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को हाल ही में ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में देखा गया था। फिल्म में वह एक्टर विजय वर्मा के साथ  दिखाई दी थी। दोनों ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था। लस्ट में कई इंटीमेट सीन्स के कारण तमन्ना भाटिया सुर्खियों में बनी हुई थी। अब एक बार फिर तमन्ना चर्चा में आ गई हैं।

Tamannaah Bhatia के पास है दुनिया का 5वां सबसे बड़ा हीरा

दरअसल, एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) के पास दुनिया का 5वां सबसे बड़ा हीरा है, जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये बताई जा रही है। सबसे खास बात ये है कि, इतने महंगे हीरे को तमन्ना ने खरीदा नहीं है बल्कि किसी ने गिफ्ट किया है। अब, जो भी इस खबर को सुन रहा है, वह दंग हो जा रहा है। आइये बताते हैं कि तमन्ना को इतना महंगा हीरा किसने गिफ्ट किया है।

कहां से आया इतना महंगा हीरा

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) की वाइफ उपासना (Upasana Kamineni) ने साल 2019 में इस डायमंड रिंग के साथ तमन्ना भाटिया की फोटो भी शेयर की थी। जो अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो के साथ उपासना ने कैप्शन में लिखा था, ‘मिसेज प्रोड्यूसर की ओर से सुपर तमन्ना भाटिया के लिए एक गिफ्ट। अभी से आपको मिस कर रही हूं। जल्द ही मिलेंगे।’

यह भी पढ़ेंः रिलीज हुआ आलिया भट्ट और रणवीर सिंह का गाना ‘ढिंढोरा बाजे रे’, परफार्मेंस देख दंग फैंस

वहीं तमन्ना ने इस फोटो को री-शेयर करते हुए लिखा, ‘इस बोतल ओपनर से बहुत सी यादें जुड़ी होंगी। इतने लंबे समय बाद मिलकर बहुत अच्छा लगा, आपसे जल्द मिलने का इंतजार रहेगा आपकी बहुत याद आती है। बताते चलें कि, एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ तमन्ना एक बिजनेसवुमन भी हैं।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jul 25, 2023 08:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.