---विज्ञापन---

Satyaprem Ki Katha Trailer: सत्यप्रेम की कथा का दमदार ट्रेलर रिलीज, कियारा-कार्तिक फिर करेंगे पर्दे पर रोमांस

Satyaprem Ki Katha Trailer: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। भूल-भुलैया 2 के बाद एक बार फिर फैंस कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन को स्क्रीन पर साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर रिलीज (Satyaprem Ki Katha Trailer) कार्तिक […]

Satyaprem Ki Katha Trailer OUT, kiara advani, kartik aryan
Satyaprem Ki Katha Trailer OUT, kiara advani, kartik aryan

Satyaprem Ki Katha Trailer: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। भूल-भुलैया 2 के बाद एक बार फिर फैंस कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन को स्क्रीन पर साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर रिलीज (Satyaprem Ki Katha Trailer)

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की मोस्ट अवेटेड फिल्म सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो ही गया है। रोमांस, कॉमेडी और सस्पेंस वाली इस फिल्म को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट बढ़ गई है। बात करें ट्रेलर की तो इसमें कार्तिक एक ऐसे रोल में नजर आ रहे हैं जिसे शादी के लिए लड़की नहीं मिल रही है। इस बीच उन्हें कियारा मिल जाती हैं। इसके बाद शुरू होता है कार्तिक आर्यन की जिंदगी में धमाल।

ये भी पढ़ेंः सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिर दिखीं नव्या नवेली नंदा, वीडियो वायरल

कियारा संग फ्लर्ट करते नजर आए कार्तिक

ट्रेलर की शुरुआत में सिंगल कार्तिक आर्यन कियारा आडवाणी से फ्लर्ट करते नजर आते हैं। इसके बाद वाले सीन में वे अपने गुजराती घर में काम करते हुए दिखाई देते हैं। वो एक ऐसे लड़के के रूप में नजर आ रहे हैं जो घर का सारा काम करता है, लेकिन शादी के लिए उसे लड़की नहीं मिल रही है। इसके बाद ट्रेलर में लड़ाई और रोना-धोना भी दिखाई देता है। फिलहाल ट्रेलर देखकर तो ऐसा लग रहा है कि फिल्म काफी इंट्रेस्टिंग होने वाली है। बाकी तो फिल्म के रिलीज होने पर ही पता चलेगा।

29 जून को होगी रिलीज

रिलीज डेट की बात की जाए तो फिल्म 29 जून को थिएटर में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन समीर विद्धांस ने किया है। फिल्म में कार्तिक और कियारा के अलावा, गजराज राव और सुप्रिया पाठक जैसे सितारे भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। बता दें कि इससे पहले कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन को भूल-भुलैया 2 में साथ में देखा गया था। दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

First published on: Jun 05, 2023 04:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.