Sunday, October 2, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Spotted: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए करण जौहर, बच्चों संग लंदन से छुट्टियां बिता कर लौटे फिल्म मेकर

- Advertisement -

Karan Johar Spotted: फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) हाल ही में लंदन, (ब्रिटेन) से दो हफ्ते की छट्टी मनाकर लौटे हैं। इसी बीच उनका एयरपोर्ट का एक स्पॉटेड वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो मां हीरू जौहर और अपने बच्चों रूही और यश जौहर के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी पैज ने शेयर किया है, जिसमें करण अपने बच्चों को फोटोग्राफर्स से नमस्ते करने के लिए कहते हैं।

करण ने एक ऑल-ब्लैक लुक रखते हुए, डेनिम जैकेट, सफेद स्नीकर्स और सनग्लासेज पहन रखए थे।
वहीं रूही ने ब्लैक टी-शर्ट, मैचिंग शॉर्ट्स, पिंक जैकेट और स्नीकर्स को चुना। यश ने भी काले रंग की पोशाक
और सफेद स्नीकर्स पहने थे। इतने में जैसे ही पैप्स ने आकर करण जौहर से बातचीत की, वैसे ही उन्होंने उनके सवालों का जवाब देना शुरू कर दिया।

वायरल हो रही इस वीडियो (karan Johar with Kids Ruhi & Yashi Johar) में देखा जा सकता है कि किस तरह करण जौहर अपने बच्चों का हाथ पकड़ कर पार्किंग की ओर बढ़ रहे हैं, इसके बाद वो यश और रूही से हाथ जोड़कर पैपराज़ी को ‘नमस्ते’ कहने के लिए कहते हैं। वो बच्चों को सिखाते हैं कि अभिवादन कैसे किया जाता है। लेकिन उनके बच्चे ऐसा करने से मना कर देते हैं, तो करण अपना सिर हिलाते हुए वहां से चले जाते हैं।

इसी के साथ आपको बता दें कि अपने वेकेशन के दौरान करण जौहर लंदन में सारा अली खान से लेकर आलिया भट्ट और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा तक सभी से मिले। इन सभी सेलेब्स के एक साथ मिलने की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। वहीं रणवीर सिंह ने भी इस गेटटुगेदर में शिरकत की थी।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss