--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सोनू सूद ने बॉलीवुड-टॉलीवुड बयानबाजी पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

- Advertisement -

Sonu Sood Statement: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) की जबरस्त फैन फॉलोइंग हैं। उनकी फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। वो सिनेमा जगत के एक बड़े एक्टर हैं जिनकी फिल्में पर्दे पर आते ही सुपरहिट हो जाती हैं। इतना ही नहीं वो बेबाकी से अपनी बात को रखते हैं और उनका अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोलता हैं। वहीं अब उन्होंने ऐसा कुछ कहा जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

दरअसल, सोनू सूद (Sonu Sood Statement) जल्द ही फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो चंदबरदाई का रोल कर रहे हैं। इसी बीच सोनू सूद ने साउथ और बॉलीवुड में चल रही बयानबाजी पर चुप्पी तोड़ी हैं। दरअसल, सोनू सूद ने कहा कि ‘साउथ की फिल्मों में काम करना उन्हें ‘खराब हिंदी फिल्में’ करने से बचाता है।’ मैं हमेशा से अच्छी स्क्रिप्ट को सेलेक्ट करता हूं, चाहें तमिल, तेलुगू या हिंदी फिल्में करूं। साउथ सिनेमा मुझे खराब हिंदी फिल्में करने से बचाता है।’

ये भी कहा कि, ‘जब आप सिर्फ इसलिए काम करते हैं कि आपको सिर्फ बड़ी फिल्म में होना होता है। इस तरह से साउथ फिल्में मुझे ऐसा करने में मदद करती हैं।’ सोनू सूद हाल ही में साउथ की फिल्म ‘आचार्य’ में नजर आए थे जिसमें उन्होंने विलेन का किरदार निभाया था। इस फिल्म से उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था। फिल्म ‘आचार्य’ में सोनू सूद के साथ-साथ चिरंजीवी और राम चरण अहम रोल में नजर आए थे।

Sonu Sood Discloses His Upcoming Project “Fateh” On Social Media- Checkout!! -

वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो सोनू सूद फिल्म ‘पृथ्वीराज’ के साथ-साथ फिल्म ‘फतेह’ में काम करते नजर आएंगे। बता दें सोनू सूद ने 1999 में साउथ फिल्म इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी और फिर उन्होंने हिंदी सिनेमा में काम कर खुद की एक अलग पहचान बनाई और आज के समय में वो एक बेहतरीन एक्टर हैं।

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss