---विज्ञापन---

कैंसर पर छलका सोनाली बेंद्रे का दर्द, बोलीं- सर्जरी के 24 घंटे बाद…

Sonali Bendre Cancer Statement: सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) का नाम 90 के दशक की उन एक्ट्रेसेस में लिया जाता है, जो अपनी एक्टिंग की बदौलत दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। अपने करियर में सोनाली ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। वहीं सोनाली की जिंदगी में कई बड़े उतार-चढ़ाव आए लेकिन सोनाली […]

Sonali Bendre Cancer Statement: सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) का नाम 90 के दशक की उन एक्ट्रेसेस में लिया जाता है, जो अपनी एक्टिंग की बदौलत दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। अपने करियर में सोनाली ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। वहीं सोनाली की जिंदगी में कई बड़े उतार-चढ़ाव आए लेकिन सोनाली के जीवन में तब बड़ा मोड़ आया जब उन्हें साल 2018 में कैंसर का पता चला। इस बीमारी से वो पूरी तरह से टूट गई थी। वहीं अब उन्होंने कई बड़े खुलासे किए हैं।

 

और पढ़िएTrailer Launch: जरीन खान की पंजाबी फिल्म का ट्रेलर आउट, इन दिन होगी सिनेमाघरों पर रिलीज

 

Sonali Bendre Wiki, Age, Caste, Husband, Family, Net Worth

अपने (Sonali Bendre Statement) एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, ‘उनके पति गोल्डी बहल और वो अक्सर कैंसर से पहले और कैंसर के बाद होने वाली चीजों के बारे में बातें करते थे। उन्होंने बताया कि ‘इस प्रक्रिया से गुजरने के बाद अभिनेत्री ने बहुत कुछ सीखा है। अगर आप चीजों से सबक नहीं लेते तो ये दुख है। ये उस पल की तरह होता है जो एक-दूसरे को याद दिलाता है कि ये एक लक्ष्य नहीं बल्कि अहम प्रक्रिया है’।

sonali bendre: Sonali Bendre cried all night after cancer diagnosis, but refused to indulge in self-pity - The Economic Times

इसी के साथ एक्ट्रेस ने बताया कि, कैंसर से लड़ाई के बाद उनके शरीर में जो भी परेशानिया आई वो उनके जीवन का सबसे कठिन दौर था। इसी के साथ बताया कि, न्यूयॉर्क में उनकी सर्जरी हुई। आगे कहा कि, ‘सर्जरी के 24 घंटे के बाद डॉक्टर्स उनको घर भेजना चाहते थे, क्योंकि उन्हें डर था कि एक्ट्रेस को किसी तरह का इनफेक्शन नहीं हो जाए इसलिए वो बार-बार अस्पताल छोड़ने के लिए कह रहे थे। वहीं वो इतनी मजबूती से इतनी कठिनाइयों से उभर के सामने आई हैं।

और पढ़िएस्वयंवर से पहले बैचलर्स पार्टी करेंगे मीका सिंह, शामिल होंगे ये सितारे

 

 

आपको बता दें, एक्ट्रेस जल्द ही ‘द ब्रोकन न्यूज’ (The Broken News) वेब सीरीज के जरिए डिजिटल डेब्यू करने के जा रही है जिसे विनय वैकुल डायरेक्ट कर रहे हैं, जिन्होंने हाल ही में क्राइम थ्रिलर नेटफ्लिक्स ‘अरण्यक’ का निर्देशन किया था। जी5 पर आने वाली इस सीरीज के रिलीज डेट का अभी ऐलान नहीं किया गया है लेकिन उम्मीद है कि ये सीरीज जल्दी ही स्ट्रीम होगी।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 25, 2022 03:30 PM