--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Trailer Launch: जरीन खान की पंजाबी फिल्म का ट्रेलर आउट, इन दिन होगी सिनेमाघरों पर रिलीज

- Advertisement -

Posti Trailer Out: बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान स्टारर पंजाबी फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है। अब ऐसे में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस फिल्म का टाइटल ‘पोस्ती’ (Posti) है। बता दें कि अक्सर पंजाबी मूवीज, राज्य में होने वाले नशे पर आधारित होती हैं। ये फिल्म ‘पोस्ती’ भी इसी विषय पर बेस्ड है। ‘पोस्ती’ में बब्बल राय (Babbal Rai), प्रिंस कंवलजीत (Prince Kanwaljit Singh), सुरीली गौतम, राघवीर बोली, राणा रणबीर और जरीन खान (Zareen Khan) अहम किरदार निभाते दिखाई देने वाले हैं।

 

और पढ़िएसुमोना चक्रवर्ती ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

 

आगे बता दें कि फिल्म के टाइटल ‘पोस्ती’ का मतलब ड्रग एडिक्ट होता है। इसी मुद्दे को फिल्म में दिखाया गया है। फिल्म की कहानी प्रिंस कंवलजीत के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे पूरा गांव पोस्ती कहता है। इसके अलावा मूवी में पंजाब में बढ़ रहे ड्रग एडिक्शन को दिखाया गया है। ट्रेलर के आखिर में दिखाया गया है कि प्रिंस कंवलजीत ड्रग एडिक्ट बनने के बाद कैसे हर किसी को नशे की लत से दूर रहने की सलाह देते हैं। इस ट्रेलर में जरीन खान एक प्रॉपर पंजाबी कुड़ी वाले लुक में नजर आ रही हैं।

 

और पढ़िएस्वयंवर से पहले बैचलर्स पार्टी करेंगे मीका सिंह, शामिल होंगे ये सितारे

 

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि जरीन खान ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, ‘देखो और बताओ कैसा लगा पोस्ती का ट्रेलर’। ये फिल्म 17 जून 2022 को दुनियाभर में रिलीज होने जा रही है। इस मूवी को डायरेक्टर राणा रणबीर ने डायरेक्ट किया है और साथ ही पोस्ती की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है। इसके अलावा फिल्म को प्रोड्यूस रवनीत कौर ग्रेवाल और गिप्पी ग्रेवाल ने किया है। यही नहीं इस फिल्म की रिलीज डेट इतनी बार बदली जा चुकी है कि अब फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss