Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sid Kiara: इस शख्स के कारण फिर से करीब आए सिद्धार्थ-कियारा, सामने आया ब्रेकअप का सच

- Advertisement -

Kiara Advani Sidharth Malhotra Patch Up: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी (Kiara Advani) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। जहां बीते दिनों ऐसी खबरें आ रही थी कि कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) का ब्रेकअप हो गया मगर अब उनका पैचअप हो गया है।

इस मामले में नया एंगल ये है कि कियारा और सिद्धार्थ के बीच बढ़ी दूरियों को कम करने में बॉलीवुड के किसी शख्‍स का हाथ रहा है और वह कोई और नहीं बल्कि मैच मेकर करण जौहर (Karan Johar) हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, करण जो कि दोनों के बेहद करीबी हैं, उनकी ब्रेकअप की खबरों से बेहद दुखी थे और उन्‍होंने दोनों के बीच के मतभेद को खत्‍म करने का फैसला किया। कियारा और सिद्धार्थ ब्रेकअप के बाद पहली बार पब्लिकली एक साथ करण की बर्थडे पार्टी में ही नजर आए थे।


आपको बता दें कि फिल्म ‘शेरशाह’ में दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला, स्टार्स की ऑफ स्क्रीन जोड़ी भी फैंस को खूब पसंद थी। ऐसा बताया जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ और कियारा करीब आए थे। मीडिया में काफी समय से ऐसी खबरे आ रही थीं कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि कभी भी इन दोनों ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की थी।


स्टार्स के वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा अडवाणी बहुत जल्द वरुण धवन संग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आएंगी। इस फिल्म के अलावा कियारा आडवाणी गोविंदा नाम मेरा में भी दिखाई देंगी। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा की बात करें तो वो साउथ ब्यूटी रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म में नजर आएंगे।

- Advertisement -

Latest Posts