---विज्ञापन---

अब कैसी तबीयत है श्रेयस तलपड़े की! कब होंगे होंगे डिस्चार्ज? सोहम शाह ने बताया पूरा हाल

Shreyas Talpade Health Update:  श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) को हाल ही में हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक्टर की सर्जरी हुई जिसके बाद से उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। एक्टर की पत्नी दीप्ति तलपड़े अपने पति की हेल्थ का अपडेट देती रहती हैं, जिससे श्रेयस के […]

Shreyas Talpade Health Update, Shreyas Talpade

Shreyas Talpade Health Update:  श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) को हाल ही में हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक्टर की सर्जरी हुई जिसके बाद से उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। एक्टर की पत्नी दीप्ति तलपड़े अपने पति की हेल्थ का अपडेट देती रहती हैं, जिससे श्रेयस के फैंस को तसल्ली रहती है कि एक्टर ठीक हैं। इस कड़ी में उनकी हेल्थ से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आई है, जिसमें ये बताया है कि वो अस्पताल के कब डिस्चार्ज होंगे।

यह भी पढ़ें: Shreyas Talpade Health: वह हमें देखते हैं, आज तो मुस्कुराए भी, इंस्टाग्राम पर पत्नी ने लिखी थी इमोशनल पोस्ट

एक्टर की हुई थी एंजियोप्लास्टी   Shreyas Talpade Health Update

‘वेलकम टू द जंगल’ की शूटिंग जोर शोर से चल रही है। श्रेयस तलपड़े भी इसी फिल्म का हिस्सा हैं, और वो गुरुवार की शाम को जब काम से घर लौटे तो उन्हें कुछ अच्छा फील नहीं हो रहा था। इसकी जानकारी एक्टर ने अपनी पत्नी को दी जिसके बाद दीप्ति तलपड़े उन्हें अस्पताल ले गई। डॉक्टर्स ने बताया कि श्रेयस को हार्ट अटैक आया है, जिसके बाद तुरंत उनकी एंजियोप्लास्टी की गई।

अब एक्टर की हालत में दिन- प्रतिदिन सुधार आ रहा है और वो अच्छा महसूस कर रहे हैं। दीप्ति सोशल मीडिया के माध्यम से हर पल की खबर उनके फैंस के (Shreyas Talpade Health Update) साथ शेयर करती रहती हैं और हेल्थ अपडेट देती रहती हैं। सभी अभिनेता ते जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

कब मिलेगी छुट्टी?

अब सभी को इस बात का इंतजार है कि एक्टर जल्दी से ठीक हो जाएं और अपने घर आ जाएं। ऐसे में श्रेयस के फैंस के लिए गुड न्यूज आई है कि उनकी हेल्थ में सुधार हो रहा है और उम्मीद है कि रविवार या सोमवार को उन्हें छुट्टी मिल जाएगी। इस बात की जानकारी फिल्म निर्माता सोहम शाह ने दी जब वो एक्टर से मिलने अस्पताल पहुंचे तो उन्होंने डॉक्टर्स से बात की और फिर ई-टाइम्स से बात कर पूरी जानकारी  दी।

सोहम शाह ने दीप्ति को दिया श्रेयस के ठीक होने का श्रेय

फिल्म मेकर ने आगे बताया कि जिस रात उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, उसी रात वो उनसे मिलने गये थे और आज भी वो वहीं थे। उन्होंने कहा कि श्रेयस को मुस्कुराते हुए और अपने आप में वापस आकर बात करते हुए देखना एक बड़ी राहत थी। अपनी बात तो आगे बढ़ाते हुए सोहम बोले कि श्रेयस के हमारे बीच ठीक होकर वापस आने का सारा श्रेय श्रेयस की पत्नी दीप्ति को जाता है। उन्हीं ने ही अपनी समझदारी का परिचय देते हुए समय पर अस्पताल पहुंची।

श्रेयस तलपड़े वर्क फ्रंट   Shreyas Talpade Health Update

अब बात श्रेयस के काम की करें तो उन्हें गोलमाल रिटर्नस और इकबाल जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। अब आने वाली फिल्म की बात करें तो वो कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में अटल बिहारी वाजपेयी के रूप में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म आने वाले साल 2024 में रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है। इसके अवाला एक्टर इन दिनों अक्षय कुमार के साथ फिल्म वेलकम टू जंगल की शूटिंग में व्यस्त हैं।

First published on: Dec 17, 2023 08:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.