Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Shreyas Talpade Health: वह हमें देखते हैं, आज तो मुस्कुराए भी, इंस्टाग्राम पर पत्नी ने लिखी थी इमोशनल पोस्ट

Shreyas Talpade Health: हाल ही में हार्ट अटैक का शिकार हुए श्रेयस तलपड़े की हेल्थ अपडेट पर फैंस नजर बनाए हुए हैं। हालांकि उनकी पत्नी दीप्ति तलपड़े पल-पल की खबर देकर उनके फैंस को एक्टर की मौजूदा हालत की जानकारी दे रही हैं। इस कड़ी में उनकी हेल्थ से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आई है। […]

SHREYAS TALPADE
SHREYAS TALPADE

Shreyas Talpade Health: हाल ही में हार्ट अटैक का शिकार हुए श्रेयस तलपड़े की हेल्थ अपडेट पर फैंस नजर बनाए हुए हैं। हालांकि उनकी पत्नी दीप्ति तलपड़े पल-पल की खबर देकर उनके फैंस को एक्टर की मौजूदा हालत की जानकारी दे रही हैं। इस कड़ी में उनकी हेल्थ से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आई है।

श्रेयस से मिला परिवार (Shreyas Talpade Health)

दरअसल उनके परिवार के एक करीबी शख्स ने बताया है कि एक्टर की हालत में सुधार हो रहा है। आज ऑपरेशन के 48 घंटे बाद उन्होंने परिवार को देखकर स्माइल पास की है। उन्होंने कहा-श्रेयस अब पहले से तो बेहतर है। उसकी सर्जरी भी ठीक रही। आज उसने हमारी तरफ देखकर स्माइल किया। ये देख हम सभी को राहत पहुंची है। उन्होंने ये भी बताया कि एक्टर कुछ दिनों में खुद आकर आपसे बात करेंगे।

दीप्ति ने लिखी थी पोस्ट

इसके पहले भी श्रेयस तलपड़े की पत्नी ने एक लंबा-चौड़ा नोट लिख फैंस को एक्टर की मौजूदा स्थिति के बारे में बताया था। उन्होंने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें लिखा था- मुझे सभी को यह बताते हुए राहत मिल रही है कि उनकी हालत अब स्थिर है और कुछ दिनों में उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी। उन्होंने आगे लिखा था- हम आपसे हमारी निजता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं क्योंकि उनकी रिकवरी जारी है।

वेलकम टू द जंगल की चल रही है शूटिंग

बता दें कि 14 दिसंबर को 47 साल के एक्टर फिल्म वेलकम टू द जंगल की शूटिंग से घर वापस लौटे थे जहां उन्होंने पत्नी दीप्ति को अपनी असहजता के बारे में बताया जिसके बाद उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया गया जहां डॉक्टर ने एक्टर के हार्ट अटैक की जानकारी दी। इसके बाद तुरंत श्रेयस की एंजियोप्लास्टी की गई और अभी फिलहाल वे डॉक्टरों की निगरानी में हैं। बता दें कि मल्टी स्टारर फिल्म वेलकम टू द जंगल में श्रेयस के अलावा, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, तुषार कपूर और इस बार संजय दत्त और अरशद वारसी भी नजर आने वाले हैं।

First published on: Dec 16, 2023 06:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.