Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

राघव जुयाल नहीं पंजाब के फेमस सिंगर को डेट कर रही हैं Shehnaaz Gill? तस्वीरें देख फैंस के बीच हंगामा

Shehnaaz Gill Dating Rumours With Guru Randhawa: पंजाब की कैटरीना कैफ कहलाने वाली शहनाज गिल आज बॉलीवुड का जाना-माना नाम बन चुकी हैं। शहनाज के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं और उनके हाथ एक के बाद एक फिल्म लग रही है। इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ का जोर-शोर से […]

Shehnaaz Gill dating rumours with Singer Guru Randhawa
pic credit: Google

Shehnaaz Gill Dating Rumours With Guru Randhawa: पंजाब की कैटरीना कैफ कहलाने वाली शहनाज गिल आज बॉलीवुड का जाना-माना नाम बन चुकी हैं। शहनाज के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं और उनके हाथ एक के बाद एक फिल्म लग रही है। इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं। हालांकि अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म की रिलीज से पहले ही उनका नाम एक सिंगर के साथ जोड़ा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: खत्म हुई Arijit-Salman की 9 साल पुरानी दुश्मनी! फैंस को मिलने वाला है बड़ा सरप्राइज?

शहनाज गिल का वीडियो (Shehnaaz Gill Dating Rumours With Guru Randhawa)

शहनाज गिल आए दिन किसी ना किसी इवेंट में जा रही है और अपनी फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन कर रही हैं। बीती रात एक्ट्रेस अपनी फिल्म के प्रीमियर पर पहुंची थी। पिकं कलर की शॉर्ट ड्रेस में शहनाज गिल बेहद गॉर्जियस लग रही थीं। इस इवेंट की कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शहनाज की फिल्म की रिलीज से पहले ऐसी खबरें फिल्मी गलियारों में तेजी से फैल रही है कि शहनाज की लाइफ में दूसरी बार प्यार की एंट्री हो गई है।

गुरू रंधावा संग दिए पोज (Shehnaaz Gill-Guru Randhawa)

दरअसल, सोशल मीडिया पर शहनाज का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी फिल्म के प्रीमियर पर जानेमाने पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा को खुद रिसीव करने पहुंची हैं। दोनों की नजदीकिया देखकर सोशल मीडिया यूजर्स यह दावा कर रहे हैं कि शहनाज गिल और सिंगर गुरू रंधावा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बीती रात गुरू रंधावा खासतौर पर शहनाज के लिए ही फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे। इस दौरान गुरू ने शहनाज के साथ जमकर पेप्स के सामने पोज भी दिए। शहनाज ने गुरू के साथ फोटो भी शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने फैमली लिखा है और उनकी मॉम के साथ भी सिंगर की खास बॉन्डिंग नजर आईं।

फैंस कर रहें कॉमेंट (Shehnaaz Gill Dating Rumours With Guru Randhawa)

शहनाज गिल और गुरू रंधावा की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही हैं और सोशल मीडिया यूजर्स इनकी बॉन्डिंग देखने के बाद तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। शहनाज और गुरू को पहली बार साथ में स्पॉट नहीं किया गया है, इससे पहले भी इन दोनों ने साथ में एक म्यूजिक वीडियो किया था। दोनों के म्यूजिक वीडियो को फैंस ने खूब प्यार भी दिया था। उस दौरान दोनों के के कई बीटीएस वीडियो भी सामने आए थे। उसमें भी उनकी बॉन्डिंग ने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा था।

शहनाज-राघव की दोस्ती (Shehnaaz Gill-Raghav Juyal)

हालांकि गुरू रंधावा से पहले सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी जान’ की शूटिंग के दौरान शहनाज और डांसर और एक्टर राघव जुयाल(Raghav Juyal) के रिलेशनशिप की खबरों ने भी खूब तूल पकड़ा था। राघव और शहनाज को कई मौके पर साथ में स्पॉट भी किया गया था। इतना ही नहीं फिल्म के सेट पर दोनों की दोस्ती को लेकर प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने भी बड़ा हिंट दिया था। हालांकि शहनाज और राघव (Raghav Juyal) हमेशा एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताया है।

First published on: Oct 05, 2023 01:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.