Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Shahrukh Khan Shooting: इस दिन से शाहरुख खान शुरू करेंगे सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर-3’ की शूटिंग, जानें डिटेल्स

Shahrukh Khan Shooting: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। ‘पठान’ को देखने के लिए फैंस काफी दिनों से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। वहीं वो सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘टाइगर-3’ (Tiger-3) में नजर आएंगे और शाहरुख खान इस फिल्म की शूटिंग […]

Shahrukh Khan Shooting
Shahrukh Khan Shooting

Shahrukh Khan Shooting: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। ‘पठान’ को देखने के लिए फैंस काफी दिनों से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। वहीं वो सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘टाइगर-3’ (Tiger-3) में नजर आएंगे और शाहरुख खान इस फिल्म की शूटिंग कब करेंगे इसे लेकर डिटेल्स सामने आई है जिसे सुनकर आप भी खुशी से झूम उठेंगे।

और पढ़िएStree 2: राजकुमार राव ने ‘Stree’ के सीक्वल की पुष्टि की, कहा- जल्द होगी शूटिंग शुरू

Pathaan teaser: SRK makes men explode with his kicks, Deepika looks surreal | Bollywood - Hindustan Times

किंग खान फिल्म में करेंगे कैमियो

हॉलीवुड के मारवल सिनेमैटिक यूनिवर्स यानी एमसीयू और डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स की आधार पर बॉलीवुड में भी दो फिल्में पर्दे पर आने के लिए तैयार हो रही हैं। एक रोहित शेट्टी का कॉप यूनिवर्स है तो दूसरा यशराज फिल्म्स का स्पाइ यूनिवर्स। स्पाइ यूनिवर्स में सलमान खान की ‘टाइगर 3’ है जिसमें शाहरुख खान एक स्पेशल रोल निभाते हुए नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में शाहरुख खान कैमियो करते हुए दिखाई देंगे और इसके लिए तैयारी भी शुरु हो गई है। ‘टाइगर-3’ में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) नजर आएंगी जो आइएसआइ एजेंट का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी।

Salman Khan-Katrina Kaif की Tiger 3 की रिलीज़ डेट का हुआ ऐलान, ईद के मौके पर फैंस को ईदी देंगे भाईजान Salman Khan-Katrina Kaif's Tiger 3 release date announced, Bhaijaan will give

बादशाह इस दिन से शुरू करेंगे शूटिंग

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को लेकर खबर है कि वो अपनी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) की रिलीज के बाद सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘टाइगर-3’ (Tiger-3) की शूटिंग करेंगे। पठान 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और इस फिल्म की रिलीज के बाद वो तुरंत इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। इस फिल्म में दोनों एक साथ काफी लंबे समय बाद पर्दे पर नजर आएंगे और इन दोनों फिल्म को लेकर हाई बज बना हुआ है।

और पढ़िएSalman Khan Viral Video: सलमान खान ने इस बॉक्सर संग कर दिया कुछा ऐसा, वीडियो देख आपके भी उड़ जाएंगे होश

Salman Khan in Bigg Boss 9 promo: Dosti mein unees-bees hoti rahti hai - India Today

एक्टर्स का वर्कफ्रंट

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो, शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ में दिखाई देंगे जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम रोल में नजर आएंगे। इसी के साथ सलमान खान फिल्म ‘टाइगर-3’ के साथ-साथ ‘कभी ईद कभी दिवाली’, ‘किसी का भाई किसी की जान’, ‘बजरंगी भाईजान’ में नजर आएंगे। वहीं दोनों एक्टर्स की फिल्मों दिखने के लिए फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं और अब देखना है कि दोनों की फिल्में पर्दे पर कितना तहलका मचाते हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 09, 2022 12:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.