---विज्ञापन---

‘Jawan’ ने एडवांस बुकिंग में बनाया रिकॉर्ड, Shah Rukh Khan की ‘Pathaan’ को भी छोड़ा पीछे!

Shah Rukh Khan Jawan Advance Booking Day 1: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। SRK की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) आने वाली 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का हर कोई बेसब्री से इंतजार […]

Shah Rukh Khan, Jawan Advance Booking, Jawan
Image Credit : Google

Shah Rukh Khan Jawan Advance Booking Day 1: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। SRK की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) आने वाली 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है लेकिन क्या आप जानते हैं कि SRK की ‘जवान’ ने रिलीज से पहले ही इतिहास रच दिया है। जी हां…. फिल्म की जबरदस्त एडवांस बुकिंग जारी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने साड़े चार घंटे में एडवांस बुकिंग में नया इतिहास रच दिया है।

एडवांस बुकिंग के आंकड़ों को देख हैरान हुए लोग 

शाहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि साड़े 4 घंटे में फिल्म की 80 हजार से ज्यादा टिकटें बिक चुकी हैं। फिल्म के एडवांस बुकिंग के आंकड़ों को देखकर हर कोई हैरान हैं। कमाल की बात ये है कि ये आंकडे हर एक मिनट के साथ बदल रहे हैं और रफ्तार पकड़ रहे हैं।

हिंदी भाषा में ‘Jawan’ ने तोड़े रिकॉर्ड (Shah Rukh Khan Jawan Advance Booking)

साउथ डायरेक्टर एटली (Atlee) के निर्देशन में बनी शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को हिंदी भीषा समेत तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म की तीनों भाषाओं में एडवांस बुकिंग को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं बात अगर हिंदी वर्जन की करे तो रिपॉर्ट के मुताबिक, रिलीज से पहले ही फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 1.12 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। हालांकि अभी फिल्म के तमिल वर्जन में थोड़ी कमी दिखाई दे रही है। इसमें अभी तक 3,365 टिकटें ही बिक पाई हैं। वहीं, तेलुगु वर्जन में भी 1,097 टिकट ही बिकी हैं।

यह भी पढ़ें: ‘Jawan’ की एडवांस बुकिंग को देख यूजर्स ने उड़ाया Salman और Akshay का मजाक, देखें ये मजेदार मीम्स

अपनी ही Pathaan का रिकॉर्ड तोड़ेंगे Shah Rukh Khan

बता दें कि ‘जवान’ से पहले शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने भी रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग में रिकॉर्ड तोड़े थे। उस समय फिल्म की 1,71,500 टिकटें बिकी थीं। SRK के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी ‘जवान’ में शाहरुख के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति भी नजर आने वाले हैं।

First published on: Sep 02, 2023 02:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.