-विज्ञापन-

Shah Rukh Khan: सऊदी अरब में किंग खान को मिला अवार्ड, प्रियंका चोपड़ा ने बजाई जमकर ताली, वीडियो वायरल

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान के चाहने वाले देश से लेकर विदेशों तक में हैं। हाल ही में उन्हें सऊदी अरब में अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के चाहने वाले देश से लेकर विदेशों तक में हैं। उन्हें अलग-अलग देशों में अनेकों अवार्ड से नवाजा जा चुका है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हाल ही में शाहरुख खान सऊदी अरब में फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Red Sea International Film Festival) में शामिल हुए। इसी दौरान उन्हें अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस अवार्ड फेस्टिवल में फेमस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी मौजूद रहीं।

प्रियंका चोपड़ा ने जमकर बजाई ताली

रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि शाहरुख अवॉर्ड रिसीव करने के लिए स्टेज की तरफ बढ़ते हैं, तो वहां फ्रंट रो में बैठी हुईं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) तालियां बजाती हैं और उन्हें चीयर करती हैं। शाहरुख को फिल्म इंडस्ट्री में उनके बेहतरीन काम के लिए ये अवॉर्ड दिया गया है। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान ‘डॉन’ और ‘डॉन 2’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

शाहरुख के इस डायलॉग पर जमकर बजी तालियां

अब शाहरूख कहीं जाएं और वहां माहौल रंगीन न हो ये कैसे हो सकता है। बस यही इस बार भी हुआ। किंग खान ने फेस्टिवल के मंच पर पहुंचते ही फिल्म बाजीगर का डायलोग से एक अलग समां बांध दिया। सामने आए वीडियो में शाहरुख के साथ काजोल भी नजर आ रही हैं।

इस दौरान शाहरुख, काजोल का हाथ पकड़कर ‘बाजीगर’ का डायलॉग बोलते हैं कि ‘मैं जानता हूं कि तुम जानना चाहती हो कि मैं रेस हार क्यों गया। तुम्हारे लिए। अगर मैं रेस जीत जाता, तो तुम्हारा दिल टूट जाता और मैं तुम्हारी जैसी खूबसूरत हसीना का दिल कैसे तोड़ सकता हूं। किसी ने कहा कभी -कभी कुछ जीतने के लिए कुछ हारना पड़ता है और हारकर जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं’। शाहरुख के इस डायलॉग पर जमकर सीटियां और तालियां बजती हैं।

और पढ़िएShahrukh Khan Video: उमराह कर लौटे शाहरुख खान, कूल लुक में मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

शाहरुख खान की आने वाली फिल्में

किंग खान (King Khan) की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनकी फिल्म पठान (Pathaan) अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं। पठान में शाहरुख एक रॉ एजेंट के किरदार में नजर आएंगे। हाल ही में इस मूवी का ट्रेलर जारी किया गया था, जिसमें शाहरुख दमदार एक्शन और स्टंट करते हुए नजर आए।

और पढ़िएSalman Khan: सलमान खान ने पूरी की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग, लुक से बढ़ाया फैंस का बज

इसके अलावा शाहरुख खान की पाइपलाइन में ‘जवान’ (Jawan) जैसी फिल्में भी हैं। इस फिल्म का निर्देशन एटली कर रहे हैं। फिलहाल शाहरुख ‘डंकी’ के शूटिंग में में बिजी हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस...

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी के बाद आमिर अली ने बताया रिश्ते का सच

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी और आमिर अली...

Anil Kapoor Post: अनिल कपूर ने दिखाई 4 दशकों की हसीन जर्नी, बोले- ‘आज भी एक चीज…

Anil Kapoor Post: अनिल कपूर बॉलीवुड के 'झक्कास किंग'...

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस और कर्वी फिगर के जरिए फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर...

Bholaa Teaser 2: सौ चट्टानों पर भी भारी पड़ेगा ‘भोला’, तब्बू-अजय के अंदाज ने मचाया तहलका

Bholaa Teaser 2: अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म के आउट...

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी के बाद आमिर अली ने बताया रिश्ते का सच

Aamir Ali On Shamita: शमिता शेट्टी और आमिर अली इन दिनों अपने वायरल वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दोनों को बीते...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here