---विज्ञापन---

शाहरुख खान की अचीवमेंट में जुड़ा एक और टाइटल, डंकी की रिलीज से पहले हाथ लगी एक और सक्सेस

Top 50 Asian Celebrities: डंकी स्टारर शाहरुख खान हर तरफ अपना परचम लहराने में लगे हुए हैं। रिलीज के बेहद करीब इस फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट देखते ही बन रही है। फिल्म और शाहरुख खान से जुड़ी कोई न कोई अपडेट आए दिन सामने आ रही है। इस बीच ही खबर आई है […]

Top 50 Asian Celebrities
Top 50 Asian Celebrities

Top 50 Asian Celebrities: डंकी स्टारर शाहरुख खान हर तरफ अपना परचम लहराने में लगे हुए हैं। रिलीज के बेहद करीब इस फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट देखते ही बन रही है। फिल्म और शाहरुख खान से जुड़ी कोई न कोई अपडेट आए दिन सामने आ रही है। इस बीच ही खबर आई है कि शाहरुख को टॉप 50 एशियन सेलिब्रिटी की लिस्ट में टॉप पर जगह मिली है। बेशक इस खबर से फैंस बेहद खुश होंगे।

टॉप सेलेब्रिटी बने शाहरुख खान (Top 50 Asian Celebrities)

बात अगर शाहरुख खान की हो तो ये साल उनके लिए लकी साबित हुआ है। जनवरी में पठान, सितंबर में जवान और अब दिसंबर में डंकी। जहां पठान और जवान ने बॉक्स ऑफिस के कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए तो वहीं डंकी से भी फैंस को यही उम्मीद है। इसी के चलते फिल्म ए़डवांस बुकिंग में भी अच्छा कमाल दिखा रही है। इन सबके बीच खबर आई है कि शाहरुख खान को एक और उपलब्धि मिली है।

जारी हुई एशियन सेलिब्रिटी की लिस्ट

बता दें कि यूके बेस्ड ईस्टर्न आई न्यूजपेपर ने एक बार फिर अपनी लिस्ट जारी करते हुए टॉप 50 एशियन सेलिब्रिटी की लिस्ट जारी कर बताया है कि किसको कौन सी पोजिशन मिली है। बता दें कि इसी लिस्ट में किंग खान टॉप पर हैं। आइए देखते हैं फिल्म से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक किसको कौन सी पॉजिशन मिली है।

टीवी, सिंगर्स, कॉमेडियन भी शामिल

इस लिस्ट में शाहरुख खान के अलावा आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण के साथ ही साथ सिंगर्स और टीवी स्टार्स को भी जगह मिली है। डालिए एक नजरः
1- शाहरुख खान
2- आलिया भट्ट
3- प्रियंका चोपड़ा,
4- दिलजीत दोसांझ
6- रणबीर कपूर
7- श्रेया घोषाल
8- थलपति विजय
12- तेजस्वी प्रकाश
13- अरिजीत सिंह
16- सनी देओल
19- दीपिका पादुकोण
22- अनिल कपूर,
24- अर्जुन आफताब
28- वीर दास
35- अमिताभ बच्चन
36-अरमान मलिक
44- सुंबलु तौकीर खान

मल्टी स्टारर है फिल्म

अपने फेवरेट स्टार का नाम लिस्ट में देख फैंस में एक अलग ही खुशी होगी। बात करें शाहरुख खान की डंकी की तो क्रिसमस पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है। मल्टी स्टारर इस फिल्म में तापसी पन्नू से लेकर विक्की कौशल तक नजर आने वाले हैं।

First published on: Dec 16, 2023 04:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.