---विज्ञापन---

Kartik Aaryan के घर बप्पा के दर्शन करने पहुंचीं Sara Ali Khan, एक्स कपल की केमिस्ट्री देख यूजर्स ने बताया ‘शादीशुदा’

Kartik Aaryan And Sara Ali Khan Photo: सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान का नाम इस समय बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रसेस में शुमार है। अपनी प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि सारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इन दिनों सारा गणपति सेलिब्रेशन एन्जॉय कर रही हैं और उनकी […]

Sara Ali Khan
pic credit: instagram

Kartik Aaryan And Sara Ali Khan Photo: सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान का नाम इस समय बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रसेस में शुमार है। अपनी प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि सारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इन दिनों सारा गणपति सेलिब्रेशन एन्जॉय कर रही हैं और उनकी लगातार फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें: फर्जी निकली Dev Anand के आलीशान बंगले के बिकने की खबर, भतीजे ने खोली डील की पोल

कार्तिक आर्यन के घर सारा (Kartik Aaryan And Sara Ali Khan Photo)

इस समय बॉलीवुड में गणेश चतुर्थी की धूम देखने को मिल रही है और कई सेलेब्स अपने घरों में गणपति बप्पा को लाए हैं। ऐसें में स्टार्स अपने दोस्तों के घर पर बप्पा के दर्शन के लिए जा रहे हैं। बीती रात सारा अली खान ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन के घर पर गणपति बप्पा के दर्शन के लिए जाकर सबको हैरान कर दिया। सारा का कार्तिक के घर से कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं।

खत्म हुई सारा-कार्तिक की दूरियां (Kartik Aaryan And Sara Ali Khan Photo)

कार्तिक आर्यन भी अपने घर बप्पा को लाएं है और ऐसे में बीती रात कई फिल्मी हस्तियों ने उनके घर पर गणपति के दर्शन किए। सारा के अलावा फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी और कबीर खान और मिनी माथुर भी एक्टर के घर पहुंचे। मगर अपने एक्स बॉयफ्रेंड के घर पर सारा ने तो हर किसी को शॉक्ड ही कर दिया। हालांकि पिछले कुछ समय से सारा और कार्तिक के बीच की दूरियां कम हो गई हैं।

सारा-कार्तिक क्या फिर एक हो गए

कार्तिक आर्यन के घर की एक इनसाइड फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें कार्तिक,सारा, राशा और मनीष चारों साथ में बप्पा के सामने हाथ जोड़े खड़े दिखाई दे रहे हैं। मगर इस फोटो में हर किसी की नजर सिर्फ सारा और कार्तिक पर ठहर गई है। दोनों एक-साथ काफी अच्छे लग रहे है और दोनों को फिर से साथ देखकर उनके फैंस भी काफी खुश हो गए हैं और उनकी फोटो पर खूब कॉमेंट कर रहे हैं।

फैंस ने बताया शादीशुदा कपल (Kartik Aaryan And Sara Ali Khan Photo)

 

सारा गुलाबी रंग के सूट में काफी प्यारी लग रही हैं और कार्तिक भी अपने येलो कुर्ते पायजामे में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। इस फोटो पर एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘कार्तिक सारा शादीशुदा जोड़े की तरह लग रहे हैं।’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘सार्तिक नवविवाहित लग रहे हैं।’ तीसरे ने लिखा, ‘ससुराल में सारा।’ एक अन्य यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘सारा कार्तिक फिर एक हो गए क्या।’ एक फैन ने कहा, ‘मुझे आशा है कि वे एक साथ वापस आ जायेंगे।’

First published on: Sep 21, 2023 12:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.