---विज्ञापन---

‘Tere Naam 2’ की तैयारी कर रहे हैं Salman Khan! नए लुक से अफवाहों ने पकड़ा जोर

Salman Khan Viral Video : बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान किसी ने किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते हैं। हाल ही में एक्टर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल ही रही है जिसमें सलमान खान को न्यू लुक के साथ देखा गया। भाईजान के नए अवतार को देखने के बाद फैंस […]

Salman Khan Viral Video

Salman Khan Viral Video : बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान किसी ने किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते हैं। हाल ही में एक्टर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल ही रही है जिसमें सलमान खान को न्यू लुक के साथ देखा गया। भाईजान के नए अवतार को देखने के बाद फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि, सलमान खान ‘तेरे नाम 2’ की तैयारियां तो नहीं कर रहे हैं!

सलमान खान का न्यू लुक (Salman Khan Viral Video)

दरअसल, इंटरनेट पर वायरल हो रही वीडियो में सलमान खान को मुंबई में बीती रात एक पार्टी से निकलते वक्त स्पोर्ट किया गया। इस दौरान एक्टर बोल्ड लुक में नजर आ रहे हैं। 20 अगस्त को भाईजान एक पार्टी में शामिल हुए थे। जहां सलमान खान ने ब्लैक शर्ट और ब्लैक पेन्ट पहनी हुई है। वीडियो में वहां मौजूद सभी फैंस भाई, भाई चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं। पैपराजी भी सलमान खान को अपने कैमरे में जमकर कैप्चर करते हुए दिखाई दिए।

फैंस ने किए ऐसे कमेंट

सलमान खान से जब पैपराजी ने उनके लुक को लेकर सवाल किया तो उन्होंने चुप्पी साधे रखी और इसका कुछ भी जवाब नहीं दिया। इसके साथ ही एक्टर की इस वीडियो पर फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं। सलमान की वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘तेरे नाम 2’ आ रही है। एक दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा- ‘तेरे नाम 2’ की स्क्रिप्ट रेडी है। वहीं कुछ यूजर्स सलमान के इस लुक की तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- सलमान खान इस लुक में बेहतरीन लग रहे हैं।

यह भी पढ़े: बढ़ गईं Rakhi Sawant की मुसीबतें! एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी ने जेल से बाहर आते ही कहा- ‘मैं बताऊंगा क्या हुआ था’

इस फिल्म में आने वाले हैं नजर

सलमान खान जल्द ही ‘Tiger 3’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफे एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देने वाले हैं। ये फिल्म आने वाली 10 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सलमान और कैटरीना कैफ को एक बार फिर एक साथ देखने के लिए फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

First published on: Aug 21, 2023 11:01 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.