Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

बढ़ गईं Rakhi Sawant की मुसीबतें! एक्स हसबैंड आदिल दुर्रानी ने जेल से बाहर आते ही कहा- ‘मैं बताऊंगा क्या हुआ था’

Adil Khan Durrani Released From Jail : बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत के एक्स हस्बैंड आदिल खान दुर्रानी जेल से बाहर आ गए हैं। हाल ही में आदिल को एक कैफे के बाहर स्पॉट किया गया जहां पैपराजी ने राखी सावंत के पति को घेर लिया। इसके साथ ही जब मीडिया ने उनसे ये सवाल किया […]

Adil Khan Durrani Released From Jail
Adil Khan Durrani Released From Jail

Adil Khan Durrani Released From Jail : बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत के एक्स हस्बैंड आदिल खान दुर्रानी जेल से बाहर आ गए हैं। हाल ही में आदिल को एक कैफे के बाहर स्पॉट किया गया जहां पैपराजी ने राखी सावंत के पति को घेर लिया। इसके साथ ही जब मीडिया ने उनसे ये सवाल किया कि आप क्या कहना चाहते हैं तो इसका जवाब देते हुए आदिल ने कहा- “मैं जेल से बहार आ गया हूं। मुझ पर आरोप लगाकर कोई फेमस हो जाएगा। मैं एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आप सभी को सब कुछ बताऊंगा।

पैपराजी के सवालों के दिए जवाब (Adil Khan Durrani Released From Jail)

इसके साथ ही आदिल ने कहा कि- इन सबके बारे में मैं आपको प्रॉपर तरीके से बताऊंगा कि क्या हुआ था कैसे हुआ था? इस दौरान ही एक पैपराजी ने आदिल से सवाल किया की बाहर आने के बाद आपकी राखी से बात हुई ? इस पर आदिल ने जवाब दिया मैं सब कुछ बताऊंगा। अपनी साइड की मैं पूरी स्टोरी सुनाऊंगा की मुझे कैसे फ्रेम किया गया था। इसमें कौन-कौन शामिल था और राखी का साथ किसने दिया था।

सब कुछ बताऊंगा- आदिल खान

आदिल खान से सवाल करते हुए एक पैपराजी ने सवाल किया कि- आप पर करोड़ों का केस लगाया जा रहा है? इसके जवाब में आदिल ने कहा- “मैं आप सभी को सब कुछ बताऊंगा मैं आज कल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आपके सारे सवालों का जवाब दूंगा। वीडियो में आदिल ये भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, करोड़ो रूपए मुझे देने हैं या फिर करोड़ों मुझे मिलेंगे मैं सब बताऊंगा।” इसके बाद आदिल खान मीडिया से थैंक्यू बोलकर अपनी कार में बैठ जाते हैं।

राखी सावंत के सवाल पर क्या बोले आदिल ?

वहीं जाते-जाते एक पैपराजी ने आदिल से सवाल किया क्या आप दुबारा राखी सावंत से मिलने वाले हो ?इसका जवाब देते हुए आदिल कहते हैं प्रेस कॉन्फ्रेंस में सब बताऊंगा। मैं राखी की तरह तो बैठ के तोड़-तोड़ कर बाइट नहीं देना चाहता। ये हो गया वो हो गया मैं अच्छी तरह से एक-एक बात का जवाब दूंगा। सभी को सब कुछ बताऊंगा। जाते-जाते पैपराजी ने आदिल खान से सवाल किया कि आप प्रेस कॉन्फ्रेंस कब रखेंगे इस पर उन्होंने जवाब दिया, आज कल में ही करते हैं ज्यादा टाइम नहीं लूंगा और आदिल फिर वह से चले जाते हैं।

First published on: Aug 20, 2023 04:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.